अध्यात्म

इन तीन राशि वालों की चमकेगी किस्मत, जानिए

Jyotish Shashtra
x
ज्योतिष शास्त्र (Jyotish Shashtra) के हिसाब से इन तीन राशि वालों के भाग्य बदलने वाले है

Jyotish Shashtra In Hindi: ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक 18 जून को बुध और शुक्र ग्रह युति करने जा रहे हैं। जिससे शुक्र ग्रह अपनी राशि वृषभ में प्रवेश करेंगे, तो पहले से ही बुध ग्रह विराजमान हैं। ऐसे में महालक्ष्मी योग का निर्माण कर रहा है। जिससे सभी को लाभ तो होगा ही इन तीन राशि वालों की किस्मत चमकने वाली है।

मेष राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मेष राशि के लोगो को आक्समिक धन की प्राप्ति हो सकती है. कारोबार में धनलाभ की संभावना है. अटका हुआ पैसा इस अवधि में वापस मिल सकता है. इस दौरान आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. वाणी से जुड़े कार्य वाले लोगों को इस दौरान लाभ होने वाला है। पन्ना रत्न लाभकारी हैं।

कर्क राशि

बुध और शुक्र के इस योग से इस राशि के जातकों को लाभ होगा। आय के नए स्त्रोत बनेंगे. बिजनेस में लाभ हो सकता है. इस अवधि में कोई बड़ी डील फाइनल होने की संभावना है. महालक्ष्मी योग के दौरान मां लक्ष्मी की कृपा बनी रहेगी। मून स्टोन फलदायी रहेगा।

सिंह राशि

इस राशि में लक्ष्मी नारायण योग दशम स्थान पर बन रहा है। ये स्थान जॉब और कार्यक्षेत्र का भाव है. ऐसे में इस अवधि में नई जॉब का ऑफर मिल सकता है. व्यापार में धनलाभ होने की संभावना है। मां लक्ष्मी की कृपा बनी रहेगी। पन्ना धारण करना शुभ रहेगा।

नोट- यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं पर आधारित जानकारी है। रीवा रियासत न्यूज इसकी पुष्टि नही करता है।

Next Story