अध्यात्म

Lizard In The House: घर में दिखे बहुत सारी छिपकली तो होने वाली है अनहोनी

Lizard In The House: घर में दिखे बहुत सारी छिपकली तो होने वाली है अनहोनी
x
Lizard In Home: घर में छिपकली का आना कई तरह का संकेत देता है.

Lizard In The House: घर में अचानक कई तरह की छिपकली (Lizard) का आना जाना लगा रहता है. यदि आपको घर में छिपकली दिख जाये तो आप या तो उसे भगा देते है या खुद भाग देते है. लेकिन छिपकली का घर में दिखना शुभ और अशुभ दोनों का संकेत देता है. दरअसल, अगर घर में छिपकली दिखे तो समझ ले धन लाभ होने वाला है. आइए जानते हैं छिपकली के बारे में शुभ है या अशुभ.

-अगर दिवाली की रात छिपकली दिख जाए, तो ये मां लक्ष्मी स्वयं घर में प्रवेश करती है. ऐसे में आपको धन लाभ हो सकता है. अगर किसी के नए घर में छिपकली दिखाई दे जाए तो समझ ले आपके पूर्वज या पिता के आगमन को दर्शाता है.

-नए घर में प्रवेश करते समय मरी हुई छिपकली या मिट्टी में दबी हुई दिखना अशुभ संकेत देता है.

-सपने में छिपकली को लड़ते हुए देखना मतभेद दर्शाता है.

-छिपकली को पकड़ने की कोशिश करना और छिपकली का डर कर भागना एक अच्छा संकेत है. इसका मतलब होता है कि आपको बहुत जल्द शुभ समाचार मिलने वाला है और धन की प्राप्ति होने वाली है.

-घर में दो या दो से अधिक छिपकलियां लड़ाई करते हुए दिखाई दें तो ये अशुभ संकेत होता है. इससे घर में लोगों के बीच असामंजस्य होने का पता लगता है. और घर में लड़ाई-झगड़े होते हैं.

-घर में छिपकली अगर जमीन पर चलती या फिर रेंगती नजर आती है तो ये भूकंप या तूफान जैसी प्राकृतिक घटना आने का संकेत देती है.

Disclaimer: यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. यहां यह बताना जरूरी है कि रीवा रियासत डॉट कॉम किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें.

Next Story