अध्यात्म

Lizard In Home: अगर आपके घर में जमीन पर रेंगते हुए दिखे छिपकली, तो इस खबर को करेंगे इग्नोर तो खुद पछताएंगे, जल्दी पढ़े

Lizard In Home: अगर आपके घर में जमीन पर रेंगते हुए दिखे छिपकली, तो इस खबर को करेंगे इग्नोर तो खुद पछताएंगे, जल्दी पढ़े
x
Lizard In Home: अगर आपके घर में जमीन पर रेंगते हुए दिखे छिपकली, तो इस खबर को करेंगे इग्नोर तो खुद पछताएंगे! If a lizard is seen crawling on the ground in your house, then you will ignore this news and you will regret it

Lizard In Home: हमारे घर में छिपकली का आना आम बात है. कुछ लग छिपकली को देख डर जाते है तो कुछ लोग छिपकली को अपनी मस्ती करने देते है. वैसे तो ज्यादातर आपने देखा होगा की छिपकली दीवार पर चलती हैं. लेकिन छिपकली आपके घर के जमीन पर रेंगते हुए दिखाई दे तो इसक बारे में शास्त्र में जो लिखा है उसे आपका जानना बहुत जरूरी है. कहा जाता है की छिपकली हमारे भविष्य में होने वाली घटना के बारे में चेतावनी देती है.

छिपकली के जमीन में चलने से ये होता है

-आर्थिक स्थिति होगी मजबूत

-शकुन शास्त्र के मुताबिक कहा गया है कि अगर छिपकली दीवार से गिरकर पर चलना शुरू कर दे और कुछ दूर जाकर पुनः -दीवार पर चढ़ जाए तो यह शुभ संकेत है। माना जाता है कि छिपकली आर्थिक स्थिति मजबूत होने की ओर इशारा कर रही है। ऐसे में व्यक्ति को घबराना नहीं चाहिए।

-वहीं शकुन शास्त्र में यह भी कहा गया है कि पुरुषों के दाहिने अंग पर तथा स्त्रियों के बाएं अंग पर छिपकली का गिरना , चढ़ाना शुभ होता है।

-कहा गया है कि छिपकली अगर नीचे से ऊपर की ओर चल रही है तो यह शुभ संकेत है। माना जाता है कि छिपकली आपके प्रगति की ओर इशारा कर रही है।

-अगर छिपकली ऊपर से नीचे की ओर आ रही है। यह दृश्य आपको बार-बार देखने को मिल रहा है तो समझ ले के अवश्य ही कुछ अशुभ घटना होने वाली है।

-अगर आप किराए के घर में प्रवेश कर रहे हैं और मरी हुई छिपकली आपको प्रवेश करते ही दिख जाए तो इसे अशुभ माना गया है।

-अगर लेटे हुए व्यक्ति के पेट पर छिपकली गिरे तो यह भविष्य में परेशानी की ओर इशारा माना गया है।

नोट-ः उक्त समाचार में दी गई जानकारी सूचना मात्र है। रीवा रियासत समाचार इसकी पुष्टि नहीं करता है। दी गई जानकारी प्रचलित मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है।


Next Story