अध्यात्म

Leo Daily Horoscope, 8 August 2022: सिंह राशि वालों का काम बिगाड़ने के लिए प्रयासरत होंगे करीबी लोग, पढ़ें सोमवार का राशिफल

Singh Leo Daily Horoscope
x

Singh Leo Daily Horoscope

Leo Daily Horoscope, 8 August 2022: सिंह राशि वालों का काम बिगाड़ने के लिए प्रयासरत होंगे करीबी लोग, जानिए आज सोमवार को आपकी राशि क्या कहती है.

Daily Horoscope | Rashifal Today in Hindi (आज का राशिफल सोमवार, 8 अगस्त 2022): ज्योतिषशास्त्र (Astrology) में राशिफल के माध्यम से विभिन्न काल खण्डों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है. दैनिक राशिफल (Dainik Rashifal) रोजाना की भविष्य का कथन करता है, जो ग्रह नक्षत्रों की चाल पर निर्भर होता है. सिंह राशि वालों का काम बिगाड़ने के लिए प्रयासरत होंगे करीबी लोग. आइये जानते हैं कि सिंह राशि के जातको का राशिफल आज सोमवार को क्या है.

Leo Daily Horoscope, 8 August 2022

सिंह (Leo) दैनिक राशिफल सोमवार, 8 अगस्त, 2022

सिंह- आज आपको दूसरों के बहकावे में कतई नहीं आना चाहिए. ये लोग आपका काम बनाने नहीं, बिगाड़ने के इरादे से आपके नजदीक आएंगे. आपको तो अपनी टीम को साथ लेकर कार्य करते हुए सफलता हासिल करनी है. महिलाओं का सम्मान करें. भूलकर भी उनके दिल को चुभने वाली बात न बोलें. पार्टनरशिप के व्यापार में लाभ कमाएंगे. पुराने रोगों का इलाज करा लेना चाहिए और लापरवाही की तो यह आपके के लिए जी का जंजाल बन जाएगा. घरेलू संपत्ति से लाभ की संभावना है. ग्रहों की चाल सीधी बनाए रखने के लिए सूर्य नारायण और हनुमान जी की उपासना करें.

Next Story