अध्यात्म

Laung Ke Totke: किसी लड़की का प्यार पाने के लिए करे 2 लौंग से टोटका, आपका पार्टनर मरते दम तक करेगा आपसे प्यार

Laung Ke Totke
x

Laung Ke Totke

cloves totke In Hindi:

laung ke totke in hindi लोंग के टोटके करने से बहुत सारी चीजें मिल जाती हैं. सनातन धर्म में लॉन्ग को बहुत ही पवित्र माना गया है. वैसे तो लोंग खाने का स्वाद और पूजा पाठ में काम आती है. लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि लॉन्ग का इस्तेमाल तंत्र विद्या पर भी किया जाता है. अगर आप अपनी किस्मत को बदलना चाहते हैं तो लोंग के प्रयोग से अपनी किस्मत को बदल कर अपने सारे सपने पूरे कर सकते हैं.

करना होगा ये उपाय

यदि आप अपने पार्टनर का प्यार पाना चाहते हैं तो बस आप दो लाइन ले ले और उसे एक पेपर में बांधकर एक तेजपत्ता लेना होगा। इसके बाद तेज पत्ते पर अपने पार्टनर का नाम लिखना होगा। इसके लिए आपको लाल पेन का इस्तेमाल करना होगा। फिर तेज पत्ते पर एक कपूर रखकर शुक्रवार की रात एक पेपर के नीचे रखें सिर के नीचे रख लें और सो जाएं फिर इससे आपको एक गड्ढे में दबाना है. जहां दीपक और चीटियां दिखे वहां पर यह सब दबा कर चले आए. फिर देखेगा कैसे दौड़ कर आपका पार्टनर आपके पास चलाएगा और आपके प्यार में पागल हो जाएगा।

लौंग के बताये गये ये ज्योतिषीय उपाय और टोटके आपके जीवन में आनंद का संचार करेंगे. घर की हर परेशानी का समाधान हो जाएगा और नकारात्मकता का नाश होगा. लौंग के इन उपायों से बिगड़े काम भी बनने लगेंगे.



Next Story