अध्यात्म

अपने नाम के पहले अक्षर से जाने आपको लड़की या लड़के से प्यार मिलेगा या धोखा? यहां है पूरी A टू Z...List

अपने नाम के पहले अक्षर से जाने आपको लड़की या लड़के से प्यार मिलेगा या धोखा?  यहां है पूरी A टू Z...List
x
First Letters Of Your Name Astrology: हमारे नाम के कई तरह के बड़े राज छुपे होते है. हम अपने नाम के पहले अक्षर से जान सकते है की हमारी जिन्दगी में मोहब्बत लिखी है या बर्बादी.

Apne Name Ke Pahle Akshar Se Jane Apko Pyar Milega Ya Dhokha, Name Astrology About Love Relationship: हमारे नाम के कई तरह के बड़े राज छुपे होते है. हम अपने नाम के पहले अक्षर से जान सकते है की हमारी जिन्दगी में मोहब्बत लिखी है या बर्बादी. नाम के पहले अक्सर से आप अपना भविष्य जान सकते है. यही नहीं कई बड़े राज नाम के पहले अक्षर से खुल जाते है. आज हम आपको बताते जा रहे है की यदि आपका नाम इन अक्षरों से शुरू होता है तो आपको प्यार मिलेगा या धोखा.

B अक्षर से शुरू होने वाले नाम Jinka Name In Aksharo Se Shuru Hota Hai Unhe Milta Hai Pyar Me Dhoka

जिन लोगों का नाम इस अक्षर से शुरू होता है वो इमोशनल होते हैं। किसी के भी प्रति तुरंत आकर्षित हो जाते हैं। प्यार में बेहद जल्दी पड़ जाते हैं। इनकी यही कमजोरी इन्हें आगे चलकर दिक्कत पैदा करती है। जल्दबाजी में लिए गए निर्णय का अहसास इन्हें आगे चलकर होता है। बिना सोच समझे रिश्ता जोड़ने के कारण इनका ब्रेकअप होने के आसार रहते हैं।


E अक्षर से शुरू होने वाले नाम Name ke pahle aksar se jane apko pyar milega ya dhokha

जिन लोगों का नाम इस अक्षर से शुरू होता है वो खुले दिमाग के होते हैं। ये बिना सोचे समझे किसी के भी प्यार में पड़ जाते हैं। जिस कारण इन्हें कई बार धोखा मिलने के आसार रहते हैं। ये अपने लव पार्टनर को लेकर काफी गंभीर हो जाते हैं और ये समझ ही नहीं पाते कि इन्हें इनका पार्टनर धोखा दे रहा है।

M अक्षर से शुरू होने वाले नाम Name ke pahle akshar se jane kaunsi ladki ya ladka apko dhokha dega

जिन लोगों का नाम इस अक्षर से शुरू होता है वो अपने पार्टनर के प्रति काफी ईमानदार होते हैं। लेकिन फिर भी इन्हें प्यार में धोखा मिलने के आसार रहते हैं। इसके पीछे दो वजह हैं। पहली वजह ये है कि ये लोग अत्याधिक सामाजिक होते हैं। जिस कारण ये अपने लव रिलेशन पर कई बार ध्यान ही नहीं दे पाते। जिस वजह से इनका रिश्ता टूटने के आसार रहते हैं। दूसरी वजह है इनका तेज गुस्सा। इनका गुस्सा इतना तेज होता है कि इनका पार्टनर धीरे-धीरे इनसें दूर होने लगता है।

(डिस्क्लेमर: इस लेख में दी गई सूचनाएं सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। rewariyasat.com इनकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ की सलाह लें।)

Next Story