अध्यात्म

नाम के पहले अक्षर से जाने अपने होने वाले जीवनसाथी का नाम? यहाँ है पूरी A टू Z...List

नाम के पहले अक्षर से जाने अपने होने वाले जीवनसाथी का नाम? यहाँ है पूरी A टू Z...List
x
First Letters Of Your Name Astrology: शादी दो आत्माओं का ही मिलन नहीं बल्कि दो परिवारों का भी मिलन होता है. ये जीवन का एक खूबसूरत पड़ाव भी होता है.

Apne Name Ke Pahle Akshar Se Jane Kisse Hogi Apki Shadi, Apki Shadi Kisse Hogi: शादी दो आत्माओं का ही मिलन नहीं बल्कि दो परिवारों का भी मिलन होता है। ये जीवन का एक खूबसूरत पड़ाव भी होता है। जिंदगी में शादी का फैसला एक अहम फैसला होता है। ज्योतिषशास्त्र में इस बारे में बताया गया है कि किसी भी जातक का विवाह कब और किससे होगा। आपको बता दे की नाम के पहले अक्षर से भी जाना जा सकता है कि जातक की शादी किससे होगी।

किससे होगी आपकी शादी Name Ke Pahle Akshar Se Jane Apki Shadi Kisse Hodi

-यदि आपका नाम अक्षर A,T,P,K,L से शुरू है तो आपकी शादी P और K नाम की लड़की से हो सकती है. बता दें कि इन अक्षरों वाले लोग आसानी से दूसरों में घूल मिल नहीं पाते. इन्हें हर चीज को समझने में वक्त चाहिए होता है.

-यदि आपका नाम B,M,J, V,Y अक्षर से शुरू है तो आपकी शादी का योग R अक्षर से बन सकता है. बता दें कि ये लोग स्वास्थ्य को लेकर उतार-चढ़ाव का सामना करते हैं. हालांमकि संतान प्राप्ति के बाद इनका जीवन सही दिशा में चलता है.


-जिन लोगों के नाम D,N,G,R,E,S अक्षर से शुरू होता है उनकी शादी का योग k नाम से शुरू होने वाली लड़कियों से बन सकता है. बता दे ंति ये लोग जीवनसाथी को हमेशा खुश रखते हैं. साथ ही इनकी आर्थिक स्थिति काफी मजबूत होती है. यह अपनी जिम्मेदारियों को बखूबी निभाते हैं.

-जिन लोगों के नाम H,C,Q,O,Z अक्षर से शुरू होता है उनकी शादी M और L नाम की लड़कियों से हो सकती है. बता दें कि ये लोग स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव महसूस करते हैं लेकिन अपने आर्थिक स्थिति को काफी बेहतर बना सकते हैं.

Next Story