अध्यात्म

Keshar Ke Totke: केसर के टोटके से खुल जाएगी आपकी किस्मत, नाभि और मस्तिक पर लगाए केसर का टीका फिर देखे कमाल

Keshar Ke Totke: केसर के टोटके से खुल जाएगी आपकी किस्मत, नाभि और मस्तिक पर लगाए केसर का टीका फिर देखे कमाल
x
Keshar Ke Totke: केसर के टोटके से खुल जाएगी आपकी किस्मत, नाभि और मस्तिक पर लगाए केसर का टीका फिर देखे कमाल! Kesar Ke Totke will open your luck, apply saffron vaccine on the navel and head, see again amazing

Keshar Ke Totke: केसर का इस्तेमाल हम खाने-पीने में करते है. कहा जाता है की शरीर से कमजोर लोग अगर केसर का दूध पी लेते है तो उन्हें गायब हुई वापस शक्ति वापस मिल जाती है. लेकिन क्या आपको पता है की केसर का इस्तेमाल के कुछ चमत्कारिक टोटके भी है. आज हम आपको ऐसे ही केसर के टोटके के बारे में बताने जा रहे है जिससे आपकी किस्मत बदल सी जाएगी.

ये है केसर के टोटके के फायदे

-पूजा-पाठ में केसर का इस्तेमाल बहुत शुभ माना गया है। केसर को काफी शुद्ध और पवित्र माना गया है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, सफेद कोरियो को केसर के रंग में रंगने के बाद लाल रंग के कपड़े में बांधकर तिजोरी अथवा पैसे रखने वाली जगह पर रखने से धन संबंधी समस्याओं का अंत होता है।

-अगर पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर बात-बात पर झगड़ा होता रहता है या फिर आपके रिश्ते में किसी की नजर लग गई है या सुखी वैवाहिक जीवन के लिए कुछ दिन लगातार नाभि और मस्तिक पर केसर का टीका लगाएं। साथ ही केसर मिश्रित दूध से शिवलिंग का अभिषेक भी करें। ऐसा करने से आपके वैवाहिक जीवन की सभी बाधाएं दूर होंगी।

-किसी जातक की कुंडली में कमजोर गुरु ग्रह अशुभ फल दे रहा है तो वह जातक गुरूवार के दिन अपने गुरू को केसर का दान करें। इससे कुंडली में गुरू की स्थिति मजबूत होती है और आपको शुभ फल की प्राप्ति होती है।

-अगर किसी जातक के जीवन में सुख-समृद्धि, सफलता, धन-संपदा और आरोग्य की इच्छा है तो वह व्यक्ति चांदी की कटोरी में केसर रखकर तिलक लगाएं और अपने आराध्यदेव को अर्पित करें। इसके बाद नियमित रुप से प्रसाद के रूप में अपने माथे पर तिलक लगाएं।

-घर के मुख्य द्वार पर केसर से स्वास्तिक का चिन्ह बनाने से घर में नकारात्मक ऊर्जा का प्रवेश नहीं होता है। ऐसा होने से घर में सुख-समृद्धि और सौभाग्य का वास रहता है।


Next Story