अध्यात्म

Kapoor Ke Upay: कपूर आपको रातो-रात बना देगा मालामाल, हर जगह होगी प्रापर्टी और पैसे, बस कर के ये उपाय

Kapoor Ke Upay: कपूर आपको रातो-रात बना देगा मालामाल, हर जगह होगी प्रापर्टी और पैसे, बस कर के ये उपाय
x
Kapoor Ke Totke: कपूर के टोटके काफी लाभदायक होते है.

Kapoor Ke Upay: आज के समय में हर कोई अमीर बनने के सपने देखता है और सभी जल्द से जल्द अमीर बनना चाहते हैं और ऐसे में अमीर बनने के लिए आप पूजा-पाठ कर सकते हैं और पूजा पाठ करने से माता लक्ष्मी खुश हो जाती है और इंसान को धनवान बना देती है. तंत्र शास्त्र के अनुसार कपूर के टोटके काफी लाभदायी भी होते हैं। इनके उपाय से घर में सुख-शांति का वास होता है और अचानक धन की भी प्राप्ति होती है।

-गुलाब के फूल में कपूर का टुकड़ा रख दें। फिर शाम के समय फूल में एक कपूर जला दें और फूल को देवी दुर्गा को चढ़ा दें। इससे आपको अचानक धन की प्राप्ति होगी और आपका रुका हुआ धन भी प्राप्त होगा। यह कार्य आप कभी भी शुरू करके कम से कम 43 दिनों तक जरूर करें। अगर आप यह कार्य नवरात्रि के दौरान करेंगे तो इसके और सकारात्मक प्रभाव आपको देखने को मिलेंगे।

-कहा जाता है अगर घर में अचानक से हर छोटी-बड़ी बात पर झगड़े होने लगे तो कपूर को घी में भिगोकर सुबह-शाम जलाएं और उसके बाद में जलते हुए इस कपूर को पूरे घर में घूमाएं. ऐसा करने से घर में पैदा नकारात्मक ऊर्जा दूर होती है.

-धनवान बनने के लिए कपूर का यह उपाय आपको जरूर लाभ देगा। इसके लिए आप रात के समय रसोई का कार्य करने के बाद चांदी की कटोरी में लौंग तथा कपूर जला दिया करें। यह कार्य आप हर रोज करेंगे तो जीवन में कभी भी धन-धान्य की कमी नहीं होगी। साथ ही आपके घर में हमेशा समृद्धि बनी रहेगी।

Next Story