अध्यात्म

Kapoor Ke Totke In Hindi: करोड़पति बना देंगे कपूर के टोटके, दुश्मनो का भी होगा नाश, फटाफट करे ये काम

Kapoor Ke Totke In Hindi: करोड़पति बना देंगे कपूर के टोटके, दुश्मनो का भी होगा नाश, फटाफट करे ये काम
x
कपूर का ज्यादातर इस्तेमाल पूजा-पाठ में किया जाता है.

Kapoor Ke Totke In Hindi, kapoor ke totke,kapoor ke labh,kapoor ke fayde,kapoor ke nuksan,kapoor ke achhok totke: कपूर का ज्यादातर इस्तेमाल पूजा-पाठ में किया जाता है. कपूर से न केवल घर और वातावरण शुद्ध होता है. बल्कि यह स्वास्थ्य के लिए भी बहुत उपयोगी होता है.

यही नहीं आपके विवाह में देरी हो रही है या फिर रिश्ता बनते-बनते टूट जाता है या फिर शादी हो गई है लेकिन पति-पत्नी के रिश्ते में अनबन बनी रहती है और आप तनाव में आ गए हैं तो ज्योतिष शास्त्र में जल्दी शादी के और खुशहाल शादीशुदा जीवन के कुछ उपाय बताए गए हैं जिनको करने से शीघ्र विवाह के योग बनते हैं और पति-पत्नि के रिश्ते मजबूत रहते हैं.

गुलाब के फूल में कपूर का टुकड़ा रखकर शाम के समय फूल में एक कपूर जला दें और फूल को देवी दुर्गा को चढ़ा दें. इससे आपको अचानक धन की प्राप्ति होगी और आपका रुका हुआ धन भी मिल जाएगा. यह कार्य आप कभी भी शुरू करके कम से कम 43 दिनों तक जरूर करें.

टोटका करने के लिए शनिवार के दिन अपने हाथों में सात लौंग ले. अब अपने दुश्मन का 21 बार नाम लेकर सातों लौंग पर फूंक मारे. फिर अगले दिन रविवार को सभी लौंग को कपूर जलाकर उसमे भस्म कर दे

Next Story