अध्यात्म

Kala Jadu Ke Lakshan: यदि आपके घर में अचानक से हो रही ऐसी हरकते तो समझ ले घर में हुआ है काला जादू-टोना

Kala Jadu Ke Lakshan: यदि आपके घर में अचानक से हो रही ऐसी हरकते तो समझ ले घर में हुआ है काला जादू-टोना
x
Kala Jadu Ke Lakshan: यदि आपके घर में अचानक से हो रही ऐसी हरकते तो समझ ले घर में हुआ है काला जादू-टोना! If such sudden acts are happening in your house, then understand that black magic has happened in the house.

Kala Jadu Ke Lakshan: काला जादू-टोना का प्रयोग ज्यादातर लोगो के ऊपर अपनी शक्ति दिखाने या उन्हें परेशान करने के लिए किया जाता है. यदि आपका कोई कुछ बुरा करना चाहता है तो वो जादू-टोना का प्रयोग करता है. आज हम जानते है की कैसे पता चलेगा की हमारे घर में किसी ने जादू टोना कर रखा है.

जादू-टोने के लक्षण

1. यदि हमारे निवास पर अलमारी में रखे कपड़े खराब हो जाते हैं या फिर घर में अचानक आग लग जाती है। तो इस तरह की घटनाओं का होने का मतलब होता है की किसी ने आपके घर को वश में कर लिया है।

2. यदि किसी ने आपके निवास पर काला जादू किया है या कोई टोना-टोटका किया है तो सबसे पहले आपको अपने निवास के मुख्य द्वार पर पानी खड़ा होना शुरु हो सकता है, जरुरी नहीं है के ऐसे होगा लेकिन सामान्यतः ऐसा हो सकता है।

3. इसके अलावा काला जादू होने के बाद से आपके घर में अचानक बहुत सारे काले कीड़ों(मकोड़ों) का निकलना शुरु हो जाता है।

4. परिवार के जिस सदस्य पर काला जादू किया जाता है उसका रंग काला होना शुरु हो जाता है। वह व्यक्ति रोगी रहता है, साथ ही व्यक्ति का खाना पीना छूटने लगता है।

5. अचानक परिवार के लोगों में प्यार कम होने लगता है, आपस में लड़ाई झगड़े होने लगते हैं।

6. मेहमान का नाखुश होकर घर से जाना और बोटियों का नाराज़ होकर जाना भी घर में काले जादू का संकेत होता है।

7. निवास पर काला जादू का प्रमुख कारण काले कुत्ते का आपके घर के बाहर प्रतिदिन पेशाब करना होता है।

8. वहीं गाय का अपके घर की तरफ ना देखना, और बिना रुके सीधे निकल जाना भी काले जादू का संकेत होता है।

जिन घरों में पूजा-पाठ होती है और दान-पुण्य करते हैं, जीव-जन्तु की रक्षा करते हैं, गरीब की मदद करते हैं तब आपके घर या निवास पर किसी भी प्रकार का जादू-टोना या काला जादू असर नहीं करता है।

Next Story