अध्यात्म

Important Coin: इस सिक्के को अपने गेट में लटकाएं, फिर देखिए कैसे उठेगा तूफ़ान

Important Coin: इस सिक्के को अपने गेट में लटकाएं, फिर देखिए कैसे उठेगा तूफ़ान
x
Importance Coin: इस सिक्के को अपने गेट में लटकाएं, फिर देखिए कैसे उठेगा तूफ़ान! Hang this coin in your gate, then see how the storm will rise

Importance of Feng Shui Coin: फेंगशुई में माता लक्ष्मी की कृपा पाने के लिए बताया गया है कि एक सिक्के को लाल धागे में बांधकर मुख्य द्वार पर लटका दें। यह सिक्का इतना चमत्कारिक है कि इसे लटकाने के बाद आपकी किस्मत के बंद दरवाजे खुल जायेंगे। आप तेजी से तरक्की करेंगे। उस सिक्के का कमाल देख कर आप सब हैरान रहेंगे। चीन में अक्सर लोग अपने घर एवं दफ्तर में इन सिक्कों को लटकाते हैं। चीनी कारोबारी भी इस सिक्के का उपयोग आने घर तथा कारोबार में करते हैं। जिससे उन्हे खूब लाभ मिलता है।

ऐसे लटकाए सिक्के

फेंगशुई में बताया गया है कि 3, 6, या 9 सिक्कों को एक लाल धागे में बांधकर मुख्य द्वार पर लटकाना चाहिए। अगर लाल धागा नहीं है तो पीले धागे का उपयोग किया जा सकता है। मुख्य द्वार में लटकाने से नकारात्मक ऊर्जा प्रवेश नहीं कर पाती। इसलिए घर के लोगों का भाग्य सुरक्षित रहता है। मन स्थिति शांत रहती है। जिससे लोग तरक्की करते हैं।

सिक्का लटकाने का महत्व

फेंगशुई में बताया गया है कि ऐसे सकारात्मक ऊर्जा का संचार होता है। जिससे घर की दरिद्रता दूर होती है और माता लक्ष्मी का निवास घर में रहता है।

अगर नौकरी कैरियर में सफलता चाहिए तो इन सिक्कों को त्रिकोण में बांधकर अपने पास रखें।

कारोबार में वृद्धि के लिए भी इसी तरह त्रिकोण सिक्के को बांधकर कार्यस्थल के मुख्य द्वार पर लटका दें।

कार्यक्षेत्र में उन्नति के लिए फेंगशुई के सिक्कों को 10 की संख्या में पीले या लाल धागे में बांधे और सिक्कों का यह गुच्छा कार्यस्थल पर लटका दे।

जिस घर में फेंगशुई का सिक्का लगा होता है उस घर के लोगों का स्वास्थ्य उत्तम रहता है । आत्मविश्वास बढ़ा हुआ रहता है और माता लक्ष्मी की कृपा सदैव तुम पर बनी रहती है।

साथ ही बताया गया है कि घर में सिक्का लटकाने से आर्थिक स्थिति मजबूत होती है। साथ में घर परिवार के लोगों में आपसी तालमेल बढ़िया रहता है।

नोट- इस समाचार में दी गई जानकारी सूचना मात्र है। इस पर पूर्ण भरोसा करने के पहले विशेषज्ञ से जानकारी प्राप्त करें। रीवा रियासत समाचार इसकी पुष्टि नहीं करता।

Next Story