अध्यात्म

यदि आपका नाम A,T,P,K,L अक्षर से शुरू होता है तो आपको मिलेगी इस नाम की लड़की या लड़का

यदि आपका नाम A,T,P,K,L अक्षर से शुरू होता है तो आपको मिलेगी इस नाम की लड़की या लड़का
x
First Letters Of Your Name Astrology: विवाह कई जन्म का बंधन कहलाता है। किसका विवाह किससे होगा यह जोड़ी ऊपर वाला बना कर भेजता है.

Apne Name Ke Pahle Akshar Se Jane Kisse Hogi Apki Shadi, Apki Shadi Kisse Hogi: विवाह कई जन्म का बंधन कहलाता है। किसका विवाह किससे होगा यह जोड़ी ऊपर वाला बना कर भेजता है। हिंदू रीति रिवाज में इसे बहुत प्राथमिकता दी जाती है। जीवन में विवाह का फैसला बहुत अहम होता है। किसकी शादी कब होगी और किससे होगी यह जानने के लिए लोग आतुर रहते हैं। आज हम इसी संबंध में ज्योतिष आचार्यों द्वारा बताई गई जानकारी के आधार पर कुछ जानकारी साझा कर रहे हैं।

नाम का पहला अक्षर देता है वैवाहिक जानकारी Apne Name Ke Pahle Akshar Se Jane Apki Shadi Kis Name Ki Ladki Aur Ladke Se Hogi

कहा गया है कि नाम के पहले अक्षर में कई राज छुपे होते हैं। जन्म के पश्चात है ग्रहों की दशा के अनुसार जातक के नाम का पहला अक्षर निकाला जाता है। और यह नाम का अक्षर उसके जीवन के लिए बहुत उपयोगी हो जाता है। यहां तक कि वैवाहिक जानकारी भी लगाई जा सकती है। तो आज जानते हैं किस नाम वाले व्यक्ति को स्वभाव कैसा होता है और उसे किस नाम वाले से शादी करनी चाहिए।

ए, टी, पी, के और एल नाम वाले लोग Name Ke Pahle Akshar Se Jane Apki Shadi Kisse Hodi

ज्योतिष शास्त्र में बताया गया है कि ए, टी, पी, के और एल अक्षर से जिन लोगों का नाम शुरू होता है वह आकर्षक होते हैं। लेकिन स्पेशल भी होते हैं। जिसकी वजह से वह बहुत जल्दी किसी से घुलते मिलते नहीं हैं। हर चीजों को समझने में वक्त लगता है। यह ईमानदार होते हैं। ऐसे लोगों को पी अक्षर से तथा हिंदी के का अक्षर से शुरू होने वाले नाम वाले से विवाह करना चाहिए।

बी,एम, जे, व्ही, बाई नाम वाले लोग apne name ke pahle akshar se jane kis akshar se shuru hoga apke jeevansathi ka name

ज्योतिष शास्त्र में बताया गया है कि जिन जातकों का नाम बी,एम, जे, व्ही, बाई से शुरू होता है वह अक्सर उदास स्वभाव के लोग रहते हैं। स्वास्थ्य में लगातार परिवर्तन होता रहता है। बताया गया है कि संतान प्राप्ति के बाद इनकी लाइफ में शुभ सहयोग बनने शुरू हो जाते हैं। इनके लिए इन्हें आर नाम बहुत बेहतर है।



डी,आर, एन, जी, एस, ई नाम वाले लोग Name ke First Letters se jane apki shadi kisse hogi

ज्योतिष शास्त्र में बताया गया है कि डी,आर, एन, जी, एस, ई नाम से शुरू होता है उन्हें कम उम्र में ज्यादा बड़ी जिम्मेदारियां प्राप्त होती हैं। अपनी जिम्मेवारी का निर्वहन बड़ी सरलता से करते हैं। विवाह से पहले प्रेम प्रसंग का कोई मतलब नहीं रहता। के नाम वालों से यह इनकी वैवाहिक जोड़ी उत्तम बताया गया है।

एच, सी, क्यू, ओ, जेड नाम वाले लोग

बताया गया है कि जिन जातकों का नाम का पहला अक्षर एच, सी, क्यू, ओ, जेड से शुरू होता है इन पर माता लक्ष्मी की कृपा होती है। इनके स्वास्थ्य में लगातार उतार-चढ़ाव की स्थिति बनी रहती है। व्यापार में इनका दिमाग काफी तेज चलता है। बताया गया है कि एम नाम वाले लोगों से रिश्ता सुखद और सफल होता है।

Next Story