अध्यात्म

चाहते है घर में हो पैसो की बारिश तो फटाफट करे ये उपाय

चाहते है घर में हो पैसो की बारिश तो फटाफट करे ये उपाय
x
ज्योतिष शास्त्र में धन को रोकने के भी उपाया बताए गए है.

आप का पैसा नही रूक पा रहा है और इससे आपकों जरूरत के समय पैसों के लिए पेरशान होना पड़ रहा है तो इसके पीछे की वजह है फिजूल खर्ची। ज्योतिष शास्त्र में धन को रोकने के भी उपाय बताए गए है। आप चाहे तो इन्हे अपना कर काफी कुछ राहत पा सकते है, क्योकि इससे माता लक्ष्मी का वास होगा।

मां लक्ष्मी को अर्पित करे एक सिक्का

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार आप अपने फिजूल खर्ची को रोकने के लिए एक तरीख को एक सिक्का माता लक्ष्मी को चढ़ाए और फिर सिक्के को आटे में डाल दें। इससे घर के खर्च में लाभ मिलेगा।

पर्स में रखे लौंग

लौंग एक ऐसा उपाय है जिसका सभी जगह उपयोग होता है। वह चाहे पूजा-पाठ हो या फिर अन्य। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार आप अपने पर्स में 7 लौंग रखे, इससे आपके फिजूल खर्ची में कंमी आएगी और आर्थिक समस्या से राहत मिलेगी।

होगा धन लाभ

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार प्रत्येक शुक्रवार को आप मां दुर्गा को गुढ़हल के फूल की माला पहनाएं। इससे आपकों धन लाभ होगा। तो वही सुबह सुर्य देव को जल के साथ ही गुढ़हल के फूल चढ़ाए, इससे आपके रूके हुए पैसे प्राप्त होगे।

कपूर की जलाएं दीपक

पैसों को लेकर आप परेशान है तो इसके लिए ज्योतिष शास्त्र में रास्ता बताया गया है। इसके लिए आपकों शाम के समय मंदिर में कपूर का दीपक जलाएं। नियमित रूप से ऐसा करने से आपकों लाभ मिलेगा।

नोट। यंहा दी गई जानकरी सामान्य मान्यताओं पर आधारित जानकारी है। रीवा रियासत न्यूज इसकी पुष्टि नही करता है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story