अध्यात्म

यदि आपके हाँथ में है ऐसे निशान तो जिंदगी भर होती रहेगी पैसो की बारिश, पैसो को रखने के लिए तिजोरी भी पड़ जाएगी कम, जानिए!

यदि आपके हाँथ में है ऐसे निशान तो जिंदगी भर होती रहेगी पैसो की बारिश, पैसो को रखने के लिए तिजोरी भी पड़ जाएगी कम, जानिए!
x
Palmistry Hand Line Prediction: ज्योतिष के अनुसार हथेलियो में बने रेखाओं के माध्यम से यह पता लगाया जा सकता है कि व्यक्ति जीवन में कब और कितना धनवान होगा।

Palmistry Hand Line Prediction: ज्योतिष के अनुसार हथेलियो में बने रेखाओं के माध्यम से यह पता लगाया जा सकता है कि व्यक्ति जीवन में कब और कितना धनवान होगा। जीवन में ऐसा कौन व्यक्ति है जो अपने भविष्य के बारे में न जानना चाहता हो। हमारे हाथ में रेखाओं से बनने वाले कई चिन्ह बताते हैं कि हमारा जीवन कैसा होगा। वहीं यह पता लगाया जा सकता है कि हमारा जीवन कैसे बीतेगा। आमतौर पर हाथ काम करने का प्रमुख अंग है। लेकिन हाथ की हथेलियों पर उभरी हुई रेखाएं होती हैं जिनसे व्यक्ति यह पता लगा सकता है की उसके जीवन में कब और कैसे परिवर्तन आएंगे। साथ ही धन के बारे में भी पता लगाया जा सकता है।

अंग्रेजी के एम अक्षर

कहा गया है कि व्यक्ति की हथेली में जीवन रेखा, मस्तिष्क रेखा भाग्य रेखा तीनों मिलाकर अंग्रेजी के एम अक्षर की तरह बनता है वह व्यक्ति अत्याधिक धनवान होगा। ऐसे लोग बुद्धि के बहुत तेज माने जाते हैं। इनके अंदर नेतृत्व करने की अच्छी क्षमता होती है। ऐसे लेग मेहनत से किसी भी काम में सफलता हासिल कर अपना समाज में स्थान बनाते हैं।

अंग्रेजी का एक्स

यदि किसी व्यक्ति की हथेली में मस्तिष्क रेखा और ह््रदय रेखा के बीच में एक्स का निशान होता है तो ऐसे लोगों की किस्मत काफी अच्छी होती है। इन्हें जीवन में कभी आर्थिक परेशानियों का सामना नहीं करना पड़ता। जीवन में सारे सुख प्राप्त होते हैं।

रिंग फिंगर के नीचे धन रेखा

हाथ में सबसे छोटी उंगली उंगली के नीचे रिंग फिंगर होता है। इस रिंग फिंगर के माध्यम से पता लगाया जा सकता है कि आर्थिक स्थिति कैसी होगी उक्त रिंग फिंगर को बुध पर्वत भी कहा जाता है। बुध पर्वत से बनने वाली रेखा धन रेखा कहलाती है।

शंख का चिन्ह

माना जाता है कि जिस व्यक्ति की हथेली में शंख का चिन्ह हो वह बहुत पैसे वाला होता है। उन्हे जीवन में असफलता कभी नही मिलती। यह लोग जो भी काम करेंगे उन्हे सफलता अवश्य मिलेगी।

Next Story