अध्यात्म

अगर आप भी देवी-देवताओं का लॉकेट धारण करते है तो पहले ये खबर पढ़ लीजिए

अगर आप भी देवी-देवताओं का लॉकेट धारण करते है तो पहले ये खबर पढ़ लीजिए
x
Locket Of Gods And Goddesses: लॉकेट धारण करने के कई है तरीके.

Locket Of Gods And Goddesses: हमारे बीच कुछ लोग ऐसे होते है जिन्हे आप देवी-देवताओं के चित्र वाले लॉकेट पहने देखते होंगे। लेकिन आज इस लेख में हम आपको बताने जा रहे है की भगवान के लॉकेट पहनना चाहिए या नहीं? लॉकेट पहनने के सकारात्मक और नकारात्मक परिणाम क्या होते है. चलिए जानते है.

लॉकेट नहीं करना चाहिए धारण

Devi-Devtao Ke Locket Dharan Karne KE Nuksan! जानकारी के मुताबिक यदि आप देवी-देवताओं के चित्र वाले लॉकेट पहनते है तो उसे तुरंत उतार दे. इस लॉकेट को कभी नहीं धारण करना चाहिए. आपको बता दे की हमारा जो शरीर है वो सदैव स्वच्छ और पवित्र नहीं रहता है. रोजाना की दौड़भाग के बीच शरीर पर गंदगी आती है. वैसे भी इष्ट को गंदगी के बीच नहीं रखना चाहिए. देवी-देवताओं के चित्र वाले लॉकेट पहनना देवी-देवताओं का अनादार करने बराबर है.

यंत्र करे धारण

देवी-देवताओं के चित्र वाले लॉकेट तो धारण नहीं करना चाहिए यही हमारा शास्त्र कहता है. देवी-देवताओं का एक यंत्र होता है. यंत्र देवी-देवताओं के प्रतीक चिन्ह होते हैं. यदि आपको देवी-देवताओं को अपने पास रखना ही है तो आप देवी-देवताओं के चित्र को अपने पर्स में रख सकते हैं. अगर आपको शरीर पर धारण करना है तो शरीर में जब भी धारण करें तो भगवान का यंत्र ही धारण करें.

ये एक्सपर्ट के दावे पर हैं. रीवा रियासत न्यूज़ इसकी पुष्टि नहीं करता.

Next Story