अध्यात्म

अगर आप भी चाहते हैं कि आपका बुरा वक्त कभी भी न आए तो कर ले यह आसान सा टोटका

अगर आप भी चाहते हैं कि आपका बुरा वक्त कभी भी न आए तो कर ले यह आसान सा टोटका
x
जीवन में कब किसका समय बदल जाए यह कहा नहीं जा सकता। समय बदलने का अर्थ है कि आप राजा से रंक और रंक से राजा भी बन सकते हैं।

जीवन में कब किसका समय बदल जाए यह कहा नहीं जा सकता। समय बदलने का अर्थ है कि आप राजा से रंक और रंक से राजा भी बन सकते हैं। किंतु अगर आप यह चाहते हैं कि आपका कभी भी बुरा वक्त न आए तो आपको कुछ आसान से बताए गए टोटकों पर अमल करना चाहिए। यह टोटके इतने कारगर हैं कि आने वाले संकटों से आपकी रक्षा करते हैं। आइए जाने कौन से हैं वह टोटके।

नारियल का टोटका

क्या गया है कि नारियल को लेकर अपने ऊपर से 21 बार उतारा करें और किसी भी मंदिर के हवनकुण्ड में डाल दें। आपको ऐसा लगातार 5 शनिवार तक करना है।

श्मशान में सिक्का

अगर आप किसी की शवयात्रा पर जा रहे हैं तो आपको कुछ सिक्के लेकर जाना चाहिए। वहां से लौटते वक्त इन सिक्कों को वहीं छोड़कर चलें आयें। पीछे मुडकार देखने की मनाही है। ऐसा करने से दैवीय सहाता प्राप्त होती है।

मछलियों को दे भोजन

कहा गया है कि हमें मछलियों जैसे जलीय जीवों को आटे की छोटी-छोटी गोली बनाकर भोजन करवाना चाहिए। ऐसा करने से आने वाले संकट दूर हो जाते हैं।

हर शनिवार या मंगलवार को या फिर प्रतिदिन हनुमान जी की पूजा करनी चाहिए। साथ ही हनुमान चालीसा का पाठ करने से सभी मनोरथ पूरे होते हैं।

नोट-ः उक्त समाचार में दी गई जानकारी सूचना मात्र है। रीवा रियासत समाचार इसकी पुष्टि नहीं करता है। दी गई जानकारी प्रचलित मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। ऐसे में किसी कार्य को शुरू करने के पूर्व विशेषज्ञ से जानकारी अवश्य प्राप्त कर लें।

Next Story