अध्यात्म

सावन में सपने में दिखे अगर ये गंदी चीज....तो समझ ले होने वाली है पैसो की बारिश

Swapna Shastra
x

Swapna Shastra

सावन की शुरुआत हो चुकी है. 10 जुलाई को सावन का पहला सोमवार मनाया जा रहा है.

Swapna Shastra In Sawan: सावन की शुरुआत हो चुकी है. 10 जुलाई को सावन का पहला सोमवार मनाया जा रहा है. इस दिन शिव जी के भक्त मंदिर आकर शंकर जी की पूजा करेंगी और उनसे मनचाहा वरदान मांगेगी. सावन में अगर आपने इस तरह के सपने देखे तो स्वप्न शास्त्र में इनके क्या मतलब हैं आज के लेख में हम आपको बताने जा रहे है.

सपने में चारों आरे मल देखना

स्वप्न शास्त्र के मुताबिक अगर आपको सपने अपने चारों ओर मल यानि पॉटी दिखाई दे यह एक शुभ संकेत है. इसका मतलब है कि जल्द ही आपका भाग्य चमकने वाला हे और आपको धन लाभ होने वाला है.

सपने में मल करते हुए देखना

अगर आप सपने में पॉटी कर रहे हैं या बेशक यह सपना आपका मूड खराब कर देगा. लेकिन स्वप्न शास्त्र के अनुसार यह बहुत ही शुभ संकेत है. इस सपने का मतलब है कि आने वाले दिनों में आपको व्यापार के क्षेत्र में बहुत तरक्की मिलने वाली है जिससे आप धनवान बनेंगे.

सपने में मल खाते हुए देखना

इस सपने के बारे में सोचकर भी आपको घिन आ जाएगी और स्वप्न शास्त्र के मुताबिक ऐसा सपना एक अशुभ संकेत देता है. यह सपना संकेत देता है कि आने वाले समय में आपको अपने कार्यक्षेत्र में विफलताओं का सामना करना पड़ सकता है. इसके अलावा लक्ष्य की प्राप्ति के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ेगी.

सपने में मल पर पैर रखना

अगर आप सपने में मल यानि पॉटी पर पैर रख देते हैं तो यह एक शुभ संकेत है. स्वप्न शास्त्र के अनुसार यह सपना बताता है कि भविष्य में अचानक धन प्राप्ति होने वाली है. साथ ही आय के नए रास्ते भी खुल सकते हैं.

सपने में मल साफ करना

स्वप्न शास्त्र के मुताबिक अगर आप सपने में मल साफ करते हुए दिखते हैं तो यह एक अशुभ संकेत है. इसका मतलब है कि आपके जीवन में कुछ बेवजह के खर्चे आने वाले हैं और धन खर्च बढ़ने वाला है. इसके अलावा कुछ भी पाने के लिए आपको बहुत मेहनत करनी पड़ेगी.

Next Story