अध्यात्म

Gulab Aur Kapoor Ka Totka: कपूर और गुलाब का टोटका करते ही घर में होगी पैसो की बारिश

Gulab Aur Kapoor Ka Totka: कपूर और गुलाब का टोटका करते ही घर में होगी पैसो की बारिश
x
Gulab Aur Kapoor Ka Totka In Hindi: हर व्यक्ति धनवान बनना चाहता है, इसके लिए वह हर मुमकिन प्रयास भी करता है।

Gulab Aur Kapoor Ka Totka In Hindi, Astro Tips For Money: हर व्यक्ति धनवान बनना चाहता है, इसके लिए वह हर मुमकिन प्रयास भी करता है। यह बात अलग है कि किसी को सफलता मिलती है और किसी को नहीं मिलती। कहने का मतलब कई बार लोग बिना ज्यादा प्रयास के ही अच्छा खासा धन कमा लेते हैं। और कई लोग जी तोड़ मेहनत करने के बाद भी केवल अपनी जरूरत पूरी करने तक ही सीमित रहते हैं। अगर इस तरह की समस्या आपके साथ भी जुड़ी हुई है तो कपूर और गुलाब का एक टोटका अपनाएं अवश्य ही धन से जुड़ी सभी समस्याएं समाप्त होगी।

43 दिन तक करें यह उपाय

धन की समस्या से छुटकारा पाने के लिए गुलाब के फूल में शाम के समय कपूर रखकर जला दे। और माता दुर्गा को अर्पित करें। ऐसा करने से अगर आपका पैसा कहीं रुका हुआ है वह प्राप्त होता है। या फिर आपको ऐसे मार्ग मिलेंगे खूब धन कमाने कमा पायेंगे। यह उपाय 43 दिन तक लगातार करना है। इसे करने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी।

दुश्मनों पर मिलती हैं विजय

कहा गया है कि कपूर और गुलाब को जलाने से धन लाभ होता है साथ में दुश्मन की बुरी नजर से भी बचा जा सकता है। इससे घर में व्याप्त नकारात्मकता दूर होगी और दुश्मन को परास्त किया जा सकता है।

पित्रदोष होता है दूर

पता है कि पूजा के दौरान अगर कपूर का उपयोग किया जाए तो इससे पित्रदोष से मुक्ति मिलती है। घर में नकारात्मक शक्तियां प्रवेश नहीं करती। साथ ही कपूर को गुलाब के साथ जलाने से वास्तुदोष भी दूर होता है। वास्तुदोष दूर करने के लिए कपूर को घी में डूबा कर सुबह शाम जलाना चाहिए।

भाग्योदय के लिए

अगर आप अपना भाग्योदय चाहते हैं तो कपूर के तेल की कुछ बूंदें पानी में डालकर स्नान करना शुरू कर दीजिए। इतना करने से व्यक्ति का भाग्य चमक जाता है।

नोट- इस समाचार में दी गई जानकारी सूचना मात्र है। इस पर पूर्ण भरोसा करने के पहले विशेषज्ञ से जानकारी प्राप्त करें। रीवा रियासत समाचार इसकी पुष्टि नहीं करता।

Next Story