अध्यात्म

Jyotish Shastra: पति और ससुराल वालों के लिए भाग्यशाली होती हैं इन नाम की लड़कियां

Jyotish Shastra: पति और ससुराल वालों के लिए भाग्यशाली होती हैं इन नाम की लड़कियां
x
ज्योतिष शास्त्र (Jyotish Shastra) में राशिफल को बहुत महत्व दिया गया है।

आपके जीवन के अनछुए पहलुओं को आपका राशिफल बताता है। ज्योतिष शास्त्र (Jyotish Shastra) बताते है कि इस नाम की लड़कियां ससुराल के लिए बेहद लकी होतीं है। शादी होते ही मानों उनकी लॉटरी निकल आती है। इस नाम के अक्षर वाली लड़कियां हर कार्य में कुशल होती हैं. पति और ससुराल की तरक्की में इनकी अहम भूमिका होती है।

अक्षर-बी

Letter B Name Girls: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जिन लड़कियों का नाम बी-अक्षर से शुरू होता है वे ससुराल वालों के लिए लकी होती हैं। वे अपने घर को स्वर्ग बना देती हैं. ये स्वभाव से काफी खुशमिजाज होती है. किस्मत की धनी होती है. इन्हें बहुत प्यार करने वाला पति मिलता है. और ये भी पति के लिए भाग्यशाली होती हैं. इन लड़कियों की शादी जिस भी घर में होती हैं, वहां परिवार के सभी लोगों की तरक्की होने लगती हैं. अपने व्यवहार से सभी का दिल जीत लेती हैं. किसी भी काम को शुरू करती हैं तो उसमें सफलता पाकर ही रहती हैं।

अक्षर-ई

Letter E Name Girls: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इस अक्षर से शुरू होने वाले नाम की लड़कियां भी भाग्यशाली होती हैं और अच्छी किस्मतवाली होती है। वे शादी के बाद खूब तरक्की करती हैं. या यूं कह लें कि ये लड़कियां पति के लिए बहुत लकी मानी जाती हैं। धन धान्य की कोई कमी नहीं रहती. पति और ससुराल वालों का दिल आसानी से जीत लेती हैं और उस पर राज करती हैं. पति के प्यार को लेकर ये खुशनसीब होती हैं और ये पति का हर मोड़ पर साथ निभाती हैं।

अक्षर-ज्ञ

इन लड़िकयों पर मां लक्ष्मी की कृपा बरसती है. किस्मत इनका खूब साथ देती है और इनकी शादी एक संपन्न परिवार में होती है. शादी के बाद इनका पति और तरक्की करने लगता है. इनका स्वभाव काफी सरल होता है इस कारण इन्हें हर कोई प्यार करता है। ये अपने स्वभाव के चलते सभी को खुश रखने की कोशिश करती हैं।

के- अक्षर

Letter K Name Girls: इस अक्षर से शुरू होने वाले नाम की लड़कियों के लिए परिवार सब कुछ होता है. ये अपनी परिवार से खूब प्यार करती हैं. हर कदम पर उन्हें साथ लेकर चलती हैं. इतना ही नहीं, ये लड़कियां सभी की खुशियों का ध्यान रखती हैं. जहां भी शादी के बाद इनके कदम पड़ते हैं, वहां धन-दौलत की कोई कमी नहीं रहती।

नोट- यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं पर आधारित है। रीवा रियासत न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Next Story