अध्यात्म

अपने पिता का नाम रोशन करती हैं इस नाम की लड़कियां, जीवन में प्राप्त होती है सफलता

अपने पिता का नाम रोशन करती हैं इस नाम की लड़कियां, जीवन में प्राप्त होती है सफलता
x
नाम का पहला अक्षर बहुत महत्वपूर्ण बताया गया है ज्योतिष शास्त्र में इसे भाग्य जानकारी मे प्रमुख माना गया है।

नाम का पहला अक्षर बहुत महत्वपूर्ण बताया गया है ज्योतिष शास्त्र में इसे भाग्य जानकारी मे प्रमुख माना गया है। नाम का पहला अक्षर जन्म के पश्चात नामकरण संस्कार के दौरान ग्रहों की स्थिति के अनुरूप निकाला जाता है। आज हम कुछ ऐसे नामों के बारे में चर्चा करने जा रहे हैं जिनके संबंध में कहा गया है कि कुछ इस नाम की लड़कियां खूब मान सम्मान प्राप्त करते हैं साथ ही अपने पिता का नाम रोशन करते हैं। जीवन में इन्हें सदैव सफलता प्राप्त होती है। यह कार्य क्षेत्र में कभी भी पीछे नहीं रहती।

ए नाम की लड़कियां

ए नाम की लड़कियों के संबंध में कहा गया है इनमें आत्मविश्वास सबसे ज्यादा पाया जाता है। यह जीवन में किसी भी स्थित परिस्थिति में विचलित नहीं होती। बुद्धिमान होने के साथ ही है यह मेहनती बताई गई हैं। जीवन में सफलता अर्जित कर अपने पिता का नाम रोशन करती हैं।

डी नाम की लड़कियां

जिन लड़कियों का नाम डी अक्षर से शुरू होता है वह दिल की सांप बताई गई हैं। परिवार के प्रति इनका अलग ही लगाव होता है। यह जीवन में ऐसे कार्य करती हैं जिससे पिता का मस्तक गर्व से ऊंचा होता है।

एल नाम की लड़कियां

एल नाम की लड़कियो के संबंध में कहा गया है कि यह किस्मत की धनवान होते हैं। जीवन में सदैव लार्किन का साथ देता है। यह अपने पिता का नाम अपने हुनर के बल पर रोशन करती हैं। साथ ही जिस घर में जाती हैं अपने पति का नाम अपने कार्यों के बल पर आगे बढ़ाती हैं।

नोट-ः उक्त समाचार में दी गई जानकारी सूचना मात्र है। रीवा रियासत समाचार इसकी पुष्टि नहीं करता है। दी गई जानकारी प्रचलित मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है।

Next Story