अध्यात्म

लड़कियों को बहुत पसंद आते है इन 5 राशि के लड़के, ऐसे बनते है लड़कियों की पसंद

लड़कियों को बहुत पसंद आते है इन 5 राशि के लड़के, ऐसे बनते है लड़कियों की पसंद
x
लड़कियों के लिए बेहद खास होते है ये 5 राशि के लोग

लड़कियां किस राशि के लड़को पसंद करतीं है: हर कोई चाहता है कि अपोजिट जेंडर के लोग उनकी ओर आकर्षित हों। ज्योतिष की मानें तो कुछ राशि वाले लड़के और पुरुष इस मामले में भाग्‍यशाली भी होते हैं। इन 5 राशि के लड़को की ओर लड़कियां का बेहद आकर्षण होता है। लड़किया उनकी दीवानी हो जाती हैं।

मेष राशि

इस राशि के लड़के फ्लर्ट करने में काफी आगे होते है, ये ऐसे-ऐसे तरीके आजमाते हैं कि लड़कियां इनकी ओर अट्रैक्‍ट हुए बिना नहीं रह पाती। ढेर सारी लड़कियों से इनकी दोस्ती तो होती है लेकिन ये पार्टनर चुनने में बहुत वक्‍त लगाते हैं और पार्टनर चुनने का निर्णय चौंकाने वाला होता है।

मिथुन राशि

इस राशि के जातक लड़कियों के मामले में बहुत लकी होते हैं। लड़कि का ध्‍यान अपनी ओर खींचना इनके लिए बाएं हाथ का खेल होता है। इस राशि के जातक हंसमुख और बहुत सॉफ्ट नेचर वाले होते हैं। इनका कूल नेचर लड़कियों को इन्‍हें अपना दोस्‍त बनाने के लिए प्रेरित करता है। इसके अलावा इनमें लड़कियों की फीलिंग्‍स समझने की कमाल की खूबी होती है, जिस कारण ये हमेशा अपने आसपास की महिलाओं के फेवरेट बने रहते हैं।

सिंह राशि

इस राशि के लड़के रौबीले और दमदार पर्सनालिटी वाले होते हैं. इनकी पर्सनालिटी से तो लड़के भी इंप्रेस हो जाते हैं, फिर लड़कियों का आकर्षित होना लाजिमी है। इनकी संवेदनशील की खूबी महिलाओं को अपना दिल हारने पर मजबूर कर देती है।

तुला राशि

इस राशि के लोग बहुत संतुलित नेचर के बाद भी एक अजीब आकर्षण होता है। जिससे लड़कियां आकर्षित हो जाती हैं। इनको प्‍यार और परवाह का अहसास कराना अच्‍छी तरह आता है। साथ ही इनके काम करने का अंदाज भी लड़कियों को बहुत भाता है।

मकर राशि

इस राशि के जातकों का बोलने का अंदाज सबसे जुदा और बेहद खास होता है। उनकी इस खूबी पर ही लड़कियां मर मिटती हैं। दरअसल इस राशि के लड़के एक्टिव और स्मार्ट होते हैं, इसलिए लड़कियां इनसे दोस्‍ती करने के लिए खुद ही हाथ आगे बढ़ा देती हैं।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story