अध्यात्म

Girls Finger: यदि आपकी पत्नी या गर्लफ्रेंड की उंगलियां ऐसी है तो बिन देर किए पढ़े ये खबर

Girls Finger: यदि आपकी पत्नी या गर्लफ्रेंड की उंगलियां ऐसी है तो बिन देर किए पढ़े ये खबर
x
Girls Finger: यदि आपकी पत्नी या गर्लफ्रेंड की उंगलियां ऐसी है तो बिन देर किए पढ़े ये खबर !If your wife or girlfriend's fingers are like this, then read this news without delay

Girls Finger: व्यक्ति के शरीर की बनावट को देखकर उसके आव-भाव के बारे में पता लगाया जा सकता है। सामने वाला व्यक्ति अगर कुछ नहीं बोलता। फिर भी इसी आव-भाव से हम उसके व्यक्तित्व के बारे में बहुत कुछ जान लेते हैं। इसी प्रकार सामुद्रिक शास्त्र में बताया गया है कि व्यक्ति की उंगलियों को देख कर बहुत कुछ जाना जा सकता है। आज हम लड़कियों की उंगलियों के बारे में बताएंगे उनकी बनावट और आकार के अनुसार उनका स्वभाव कैसा होता है।

छोटी उंगलियों वाली लड़कियां

सामुद्रिक शास्त्र में बताया गया है कि जिन लड़कियों की उंगलियां छोटी होती है वह बहुत खर्चीली स्वभाव की होती हैं। इन लड़कियों को लग्जरी लाइफ जीना पसंद होता है। माल जाना और शॉपिंग करना इन्हें बहुत भाता है। लेकिन रिश्तो के प्रति यह बहुत गंभीर होती हैं। सामने वाले के सुख दुख में शामिल होना इन्हें अच्छा लगता है।

हाथ की उंगलियों का अगला हिस्सा है नुकीला तो

क्या है कि जिन लड़कियों के हाथ की उंगली के आगे का हिस्सा नुकीला होता है उनका दांपत्य जीवन सुखमय व्यतीत होता है। यह अपने पति और ससुराल वालों के लिए लकी साबित होती हैं । ऐसी लड़कियां केयरिंग होती हैं। अपने परिवार का खास ख्याल रखती हैं।

उंगलियां गोल और लंबी हो

जिन लड़कियों की उंगलियां गोल और लंबी होती हैं वह सौभाग्यशाली कहलाती हैं। किसी का दिल जीतने में माहिर होने के साथ ही अपने पति का पूरा ख्याल रखने वाली होती हैं। यह बिजनेस माइंड होने के साथ ही पति के व्यापार में पूर्ण सहयोग करती हैं।

छोटी और पतली उंगली

लड़कियों की उंगलियां छोटी और पतली होती हैं। वह गुस्सैल स्वभाव की बताई गई हैं। इसी स्वभाव की वजह से इनके कोई दोस्त नहीं होते। साथ ही यह कंजूस भी बताई गई हैं। पैसा खर्च करने के मामले में सदैव पीछे रहती हैं।

नोट- इस समाचार में दी गई जानकारी सूचना मात्र है। इस पर पूर्ण भरोसा करने के पहले विशेषज्ञ से जानकारी प्राप्त करें। रीवा रियासत समाचार इसकी पुष्टि नहीं करता।

Next Story