अध्यात्म

FITKARI VASTU TIPS: फिटकरी का उपाय कर बदल सकते है आप अपनी किस्मत, एक बार जरूर जानना चाहिए

FITKARI VASTU TIPS: फिटकरी का उपाय कर बदल सकते है आप अपनी किस्मत, एक बार जरूर जानना चाहिए
x
FITKARI VASTU TIPS: फिटकरी हमारे घर का वासु दोष खत्म कर देता है.

FITKARI VASTU TIPS: घर में वास्तु दोष उत्पन्न हो जाने से घर में रहने वाले लोगों को कई तरह की परेशानी का सामना करना पड़ता है। अगर इस परेशानी से बचना है तो कुछ सरल से उपाय करें जिससे वास्तु दोष से आसानी से छुटकारा पाया जा सकता है। यह उपाय बहुत ही सरल और सहज हैं। हम फिटकरी के टोटके के बारे में बता रहे हैं। जिसका घर में सहज सा उपयोग किया जाए तो वास्तु दोष दूर हो जाता है और घर की नकारात्मक ऊर्जा फिटकरी से समाप्त हो जाती है। साथ ही फिटकरी का उपयोग कर धन तथा नौकरी प्राप्त करने जैसे कार्य सिद्ध किए जा सकते हैं।

वास्तु दोष दूर करने

वास्तु दोष दूर करने के लिए फिटकरी का उपयोग करें। इसके लिए बताया गया है कि 50 ग्राम फिटकरी लेकर घर के किसी कोने में रख दें। ऐसी जगह पर रखें किसी की सीधी नजर न पड़े। कुछ दिनों बाद फिटकरी को बदल दे। बस इतना करने से वास्तु दोष दूर हो जाएगा।

घर की नकारात्मक ऊर्जा होती है दूर

अगर आपके घर में नकारात्मक ऊर्जा प्रवेश कर गई है। जिसकी वजह से आपके घर में अशांति बनी रहती है। ऐसे में एक कटोरी फिटकरी बाथरूम में रख दें। कुछ दिनों बाद जब उस फिटकिरी का रंग परिवर्तित होने लगे तो उसे बदल दें। यह उपाय घर से अशांति दूर करने के साथ ही घर में उन्नति का वातावरण निर्मित करेगा।

तरक्की पाने के लिए

कहा गया है कि बिजनेस या नौकरी में अगर तरक्की चाहिए तो लाल थोड़ी सी फिटकरी बांधकर घर के मेन गेट में लटका दे। कुछ दिनों में अवश्य ही आपको लाभ प्राप्त होगा।

कर्ज से छुटकारा पाने

कर्ज में दबे हुए लोगों को बताया गया है कि अगर वह कर्ज से छुटकारा पाना चाहते हैं तो लाल कपड़े में फिटकरी के 5 टुकड़े बांधकर, उसने पांच नीले रंग के फूल डाले। इसकी पोटली बांध कर जेब में रखें । कुछ दिनों बाद अवश्य ही आपको कर्ज से मुक्ति मिल जाएगी।

नोट-ः उक्त समाचार में दी गई जानकारी सूचना मात्र है। रीवा रियासत समाचार इसकी पुष्टि नहीं करता है। दी गई जानकारी प्रचलित मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। ऐसे में किसी कार्य को शुरू करने के पूर्व विशेषज्ञ से जानकारी अवश्य प्राप्त कर लें।

Next Story