अध्यात्म

Name Astrology: बेस्ट पति साबित होते है इस नाम के पहले अक्षर के लोग, पत्नी को रानी की तरह करते है ट्रीट

name astrology
x
Name Astrology: नाम का पहला अक्षर से जुड़ा होता है पति का पत्नी के प्रति नेचर

Name Astrology: नाम का पहला अक्षर बहुत से अनछुए पहलुओं को बताता है। ज्योतिष विद्र एवं राशिफल आदि में नाम के पहले अक्षर को ही देखा जाता है। ज्योतिष विद बताते है कि इस नाम के पहले अक्षर वाले पति-पत्नी के लिए बहुत ही प्यार करने वाले होते है और वे पत्नी का पूरा ख्याल रखते है।

पत्नी को रानी की तरह करते है ट्रीट

जिनका नाम ए से शुरू होता है वो अपनी पत्‍नी को बेहद प्‍यार करने वाले होते हैं और उनकी हर इच्‍छा पूरी करते हैं, वे रिश्‍ते में पूरी ईमानदारी रखते हैं और अपनी पत्‍नी को रानी की तरह ट्रीट करते हैं।

पत्नी का ख्याल में रखने में जबाब नहीं

जिनका नाम डी से शुरू होता है वे पत्नी का ख्याल रखने में कोई कसर नही छोड़ते है। यू कहें कि उनका कोई जबाब नही। वे छोटे-छोटे काम में भी पत्नी की राय सुमारी करते है, हांलाकि वे सभी का ख्याल भी रखते है।

होते है बेस्ट लाइफ पार्टनर

जिनका नाम एन से शुरू होता है वो अपनी पत्‍नी के प्‍यार में किसी भी हद तक चले जाते हैं. इतना ही नहीं वे पत्‍नी को केवल प्‍यार ही नहीं करते हैं, बल्कि उसे खूब सम्‍मान भी देते हैं. ये बेस्‍ट लाइफ पार्टनर साबित होते हैं।

पत्नी को रखते है बहुत खुश

जिनका नाम पी से शुरू होता है वो काफी खुशमिजाज होते हैं और अपनी पत्‍नी को बेहद खुश रखते हैं. ये खासे इमोशनल भी होते हैं और पत्‍नी से बहुत ज्‍यादा अटैच रहते हैं।

पत्नी के बहुत केयरिंग होते है ये पति

जिनका नाम आर से शुरू होता है, वे अपनी पत्‍नी के प्रति बहुत वफादार होते हैं और हर हाल में उसका साथ देते हैं। पत्‍नी को खूब प्‍यार करते हैं, उसकी बहुत केयर करते हैं और उसे बहुत सम्‍मान भी देते हैं. ये लड़के भी बेस्‍ट लाइफ पार्टनर साबित होते हैं।

नोट- यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं पर आधारित जानकारी है। रीवा रियासत न्यूज इसकी पुष्टि नही करता है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story