अध्यात्म

केतु ग्रह के राशि परिवर्तन से इन राशि वालों की बल्ले-बल्ले, अच्छी धन-सम्पदा के होगे मालिक

rashifal weekly
x
ज्योतिष शास्त्र में ग्रह परिवर्तन से कई राशि वालों को लाभ मिलता है

राशिफल। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रहों के परिवर्तन का लाभ कई राशिवालों को मिलता है, हांलाकि कई राशिवालों को हानि भी होती है। ज्योतिष विद्र बताते है कि केतु ने राशि परिवर्तन किया है और केतु तुला राशि में अब विचरण कर रहे है। वे 2023 तक तुला राशि में रहेगे। इससे इन राशिवालों की धन-सम्पदा में जबरदस्त वृद्धि होगी।

मकर राशि

ज्योतिष शास्त्र केतु का ग्रह परिवर्तन मकर राशि वालों के लिए लाभदायी रहने वाला है। इस अवधि में नई नौकरी मिलने की संभावना है. वहीं, नौकरी कर रहे लोगों की पदोन्नती हो सकती है. इस दौरान व्यापार में मुनाफा होने की संभावना है. रुका हुआ पैसा वापस मिलेगा. इस समय प्रापर्टी या वाहन खरीदने के योग भी बन रहे हैं. इस अवधि में फिरोजा रत्न धारण करना शुभ रहेगा।

कर्क राशि

कर्क राशि वालों के लिए केतु का ग्रह परिवर्तन अच्छा रहेगा। नौकरी के लिए ऑफर आ सकता है तो अविवाहितों के विवाह का रिश्ता भी आ सकता है। प्रापर्टी या वाहन खरीदने का मन भी बना सकते हैं। मां का पूरा सहयोग मिलेगा. इसके साथ ही नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग भी दिख रहे हैं. इस दौरान मून स्टोन फायदेमंद होगा।

कुंभ राशि

इस राशि के लोगो को व्यापारिक यात्रा का योग बन रहा है, जो कि लाभकारी रहेगी. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों का भी सफलता मिल सकती है। इंक्रीमेंट और प्रमोशन मिल सकता है. आर्थिक स्थिति मजबूत हो सकती है. फिरोजा रत्न धारण करने से लाभ होगा।

नोट- यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं पर आधारित है जानकारी है। रीवा रियासत न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Next Story