अध्यात्म

Dream Science: अगर लड़कियों को आते हैं ऐसे सपने तो जान लें शादी के दिन हैं नजदीक

Dream Science: अगर लड़कियों को आते हैं ऐसे सपने तो जान लें शादी के दिन हैं नजदीक
x
Dream Science: अगर लड़कियों को आते हैं ऐसे सपने तो जान लें शादी के दिन हैं नजदीक! If girls have such dreams then know that the day of marriage is near

Dream Science: ज्योतिष शास्त्र में सपनों के संबंध में विस्तार में बताया गया है। वही स्वप्न शास्त्र मे तो केवल सपनों के संबंध में विचार करते हुए उनके परिणाम बताए गए। स्वप्न शास्त्र कहता है कि सपने आकर हमें संकेत देते हैं। इन संकेतों को समझकर हम भविष्य में आने वाले परिवर्तनों के बारे में जान सकते हैं। आज लड़कियों को विवाह के पूर्व आने वाले सपनों के संबंध में विस्तार से बता रहे हैं। कहा गया है कि विवाह के कुछ दिन पूर्व अगर कुछ खास तरह के सपने आए तो लड़कियों को समझ जाना चाहिए की शादी के दिन अब नजदीक है। यह सपना के संबंध में विचार करें।

शिल्पकार को देखना

अपना संकेतों के जानकार बताते हैं की अगर कोई लड़की सपने में किसी शिल्पकार को मूर्ति बनाते हुए देखती है तो यह शुभ संकेत है। अगर ऐसा सपना अविवाहित लड़की देखती है तो इसका मतलब है कि उसे मनचाहा वर प्राप्त होगा। यह बात भी ध्यान रखना चाहिए की शिल्पकार को मूर्ति बनाने में अधूरी मूर्ति देखे तो मनोकामना पूर्ण होगी लेकिन समय लगेगा।

मूसल देखना

अगर कोई भी जातक चाहे स्त्री हो या पुरुष अगर सपने में मूसल देखता है तो इसे शुभ नहीं माना गया है। सपना साथ में बताया गया है कि जीवन में नकारात्मक प्रभाव पड़ सकता है। मुसल देखने से शारीरिक और मानसिक परेशानियां आती है। कई बार तो आर्थिक नुकसान भी होने की ओर इशारा माना गया है।

लंबी लाइन में खड़े देखना

अगर आप सपने में अपने आप को किसी बड़ी लाइन में खड़े हुए देखते हैं तो यह अशुभ संकेत है। माना जाता है कि जीवन में नकारात्मक प्रभाव बढ़ रहे हैं। लोगों को कई तरह की समस्याएं हो सकती हैं। लंबी लाइन में खड़े होने का मतलब है जीवन के कई महत्वपूर्ण अवसर हाथ से निकल जाएंगे।

नोट- इस समाचार में दी गई जानकारी सूचना मात्र है। इस पर पूर्ण भरोसा करने के पहले विशेषज्ञ से जानकारी प्राप्त करें। रीवा रियासत समाचार इसकी पुष्टि नहीं करता।

Next Story