अध्यात्म

Dream Astro: सपनों में देख ली ये चीज़ तो आपका जीवन हो जाएगा नर्क

Dream Astro: सपनों में देख ली ये चीज़ तो आपका जीवन हो जाएगा नर्क
x
Dream Astro: सपनों में देख ली ये चीज़ तो आपका जीवन हो जाएगा नर्क! If you see this thing in your dreams then your life will be hell

स्वप्न शास्त्र की माने तो कहा गया है कि सोते समय सपने आ कर हमें हमारे भविष्य के जगाते हैं। सपने हमें भविष्य में होने वाले बदलावो के संबंध में आगाह करते हैं तो इसे जगाना ही कहेंगे। सोते हुए के नीद से ते कोई भी जगा सकता है। लेकिन किसी व्यक्ति को उसके भविष्य के लिए जगाना सबसे बडी बात है। कहा गया है कि सपनों के आने का कोई न कोई अवश्य ही संकेत रहता है। आवश्यकता है तो सिर्फ इसे समझने की। अगर इसे समय पर समझ लिया जाए तो कई सारी आने वाली समस्याओं से छुटकारा भी पाया जा सकता है। आज हम कुछ ऐसे सपनों के बारे में बताएंगे अगर यह सपने आपको भी आते हैं तो निश्चित तौर पर आप अपने लिए सचेत हो सकेंगे। आइए जाने सपनों के बारे में।

थिएटर में बैठे हुए देखना

अगर आप सपने में अपने आप को किसी थिएटर में बैठे हुए देख रहे हैं। तो इसे स्वप्न शास्त्र शुभ नहीं बताता। स्वप्न शास्त्र का कहना है कि आप अपना कीमती समय व्यर्थ के कामों में बर्बाद करेंगे। साथ ही सपने का अर्थ यह भी है आप उद्देश्यहीन जीवन जी रहे हैं। अगर आगे भी ऐसा चलता रहा तो निश्चित तौर पर आपको परेशानियों के सिवा कुछ नहीं मिलने वाला है।

होटल में काम करते हुए देखना

अगर आप सपने में अपने आप को किसी होटल में काम करते हुए देख रहे हैं तो यह भी शुभ संकेत नहीं है। माना जाता है कि निकट भविष्य में आपको प्रतिकूल परिस्थितियों का सामना करना पड़ सकता है। ऐसे सपने अशुभ योग बताते हैं। साथ ही यह भी बताया गया है कि आपको आर्थिक तंगी का भी सामना करना पड़ सकता है।

Next Story