अध्यात्म

Doodh Ke Totke: दूध के इस टोटके से परिवार के किसी भी सदस्य के साथ नहीं होगी अनहोनी, मृत्यु को भी जीत लेंगे

Doodh Ke Totke: दूध के इस टोटके से परिवार के किसी भी सदस्य के साथ नहीं होगी अनहोनी, मृत्यु को भी जीत लेंगे
x
Doodh Ke Totke: दूध के टोटके के बारे में शायद ही आपको पता होगा. ये हमारे शरीर को शक्ति देने के अलावा कई तरह की परेशानियों से निजात दिलाता है.

Doodh Ke Totke: वैसे तो दूध हमारे रसोई की सोभा बढ़ाता है. शरीर को ताक़त से लेकर चाय बनाने के काम में दूध का इस्तेमाल किया जाता है. लेकिन बहुत कम लोगो को पता है की दूध को चंद्रमा का प्रतीक माना गया है. और दूध के टोटके (Doodh Ke Totke) से कई तरह के लाभ भी मिलते है. दूध के कई ऐसे टोटके हैं जो आपकी समस्या को जड़ से खत्म कर देगा. अगर आप दूध के टोटके (Doodh Ke Totke In Hindi) करते है तो आपको 100% लाभ मिलना तय है. दूध के ये खास टोटके (Doodh Ke Tone Totke) के बारे में आज हम आपको इस लेख में बताने जा रहे है.

Doodh Ke Totke

अगर आप अमीर बनना चाहते हैं तो रविवार के दिन रात में सोते समय एक गिलास में दूध भरकर अरने सिर के पास रखें और सो जाएं. ध्यान रहे कि दूध गिरना नहीं चाहिए. अगले दिन सुबह इस दूध को बबूल की पेड़ की जड़ (Babool Ke Ped Ke Fayde) में डाल दें. इसे हर रविवार को करें. इसे करने से आपके सभी काम बन जाएंगे और आपके पास पैसे आने लगेंगे.

– अगर आपके मन में अपने घर के सदस्यों को लेकर बुरे ख्याल आते हैं और घर के किसी सदस्य का बार-बार एक्सीडेंट होता है तो इसके लिए शुक्ल पक्ष के पहले मंगलवार को दूध से चावल को धोकर दूध को नदी या झरने में बहा दें. सात मंगलवार तक इस उपाय को करने से एक्सीडेंट्स बंद हो जाएंगे.

– अगर आपकी कुंडली में कई ग्रह बुरा असर डजाल रहा है तो इसके लिए सोमवार के दिन जल्दी उठकर स्नान करें और शिवलिंग में कच्चा दूध चढ़ाएं. इसे लगातार 7 सोमवार तक करने से आपकी सभी मनोकामनाएं पूरी हो जाएंगी. साथ ही कुंडली (Kundli) में कोई भी दो. टल जाएंगे.

– किसी भी बड़ी बीमारी से निजात पाने के लिए सोमवार को रात के 9 बजे किसी शिव मंदिर में जाएं और कच्चे दूध में पानी मिलाकर इस मंत्र ऊं जूं स: का जाप करें. हर सोमवार को कम से कम 108 बार इस मंत्र का जाप (Mantra Jaap) करें. कुछ ही दिनों में व्यक्ति बिल्कुल ठीक हो जाएगा.

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story