अध्यात्म

गुड़ से करे टोटका, फिर होगा चमत्कार, घर में गिरेंगे पैसे ही पैसे, जानिए!

गुड़ से करे टोटका, फिर होगा चमत्कार, घर में गिरेंगे पैसे ही पैसे, जानिए!
x
हमारे कई शास्त्रों में धन प्राप्ति के कई तरह के उपाय बताए गए हैं। उनमें से एक है गुड़ा का टोटका। इस टोटके को करने से जिंदगी की ढेरों समस्याएं समाप्त हो जाती हैं।

हमारे कई शास्त्रों में धन प्राप्ति के कई तरह के उपाय बताए गए हैं। उनमें से एक है गुड़ा का टोटका। इस टोटके को करने से जिंदगी की ढेरों समस्याएं समाप्त हो जाती हैं। साथ ही पैसे से जुड़ी समस्याएं भी छूमंतर हो जाते हैं। गुड़ के टोटके के संबंध में कहा गया है कि यह इतना कारगर है की अगर इसका विधि विधान से उपयोग किया जाए तो आपके जेब में कभी पैसे की कमी नहीं होगी। या यूं कहें कि आपके पास इनता पैसा होगा कि वह पर्स से पैसे छलक पड़ेंगे।

पैसे की कमी से छुटकारा पाने

अगर आप पैसे की कमी से छुटकारा पाकर धनवान बनना चाहते हैं तो आपको गुड़ का टोटका करना चाहिए। इसके लिए करना सिर्फ इतना है कि कपड़े में गुड़ की एक डेली डालें, साथ में रुपए का सिक्का। अब उस पोटली को लपेट कर माता लक्ष्मी के चरणों में रख दें। इसके कुछ देर पश्चात उस पोटली को धन रखने की जगह पर रखें। पैसे की कमी नहीं होगी।

कर्ज से छुटकारा पाने

आप कर्ज से छुटकारा पाना चाहते हैं या संपत्ति के विवाद में फंसे हुए हैं तो गुड़ से बनी मिठाई मंगलवार के दिन हनुमान जी को चलाएं। ऐसा करने पर समस्याएं तो समाप्त होगी साथ में आर्थिक उन्नति भी होगी।

नौकरी पाने के लिए

अगर आप इंटरव्यू दे-दे कर परेशान हो गए हैं नौकरी नहीं लग रही है। किसके लिए आप इंटरव्यू में जाते समय गुड और रोटी गाय को खिलाएं अवश्य सफलता मिलेगी।

नोट-ः उक्त समाचार में दी गई जानकारी सूचना मात्र है। रीवा रियासत समाचार इसकी पुष्टि नहीं करता है। दी गई जानकारी प्रचलित मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। ऐसे में किसी कार्य को शुरू करने के पूर्व विशेषज्ञ से जानकारी अवश्य प्राप्त कर लें।

Next Story