अध्यात्म

Diwali Ke Totke: दिवाली की रात 1 रूपए के सिक्के को तकिया के नीचे रख करे ये उपाय, दूसरे दिन से बरसने लगेगा पैसा, करोड़ो की प्रापर्टी-गाड़ियो का लगेगा भंडार

Diwali Ke Totke: दिवाली की रात 1 रूपए के सिक्के को तकिया के नीचे रख करे ये उपाय, दूसरे दिन से बरसने लगेगा पैसा, करोड़ो की प्रापर्टी-गाड़ियो का लगेगा भंडार
x
1 Ke Sikke Se Upay In Hindi: दिवाली की रात 1 रुपए के सिक्के का टोटका आपकी किस्मत बदल देगा।

1 Ke Sikke Se Upay: लोग धन कमाने के लिए कितना प्रयास करते हैं, लेकिन सबको वैभवशाली जीवन नहीं मिल पाता है। अगर आप भी पैसों की दिक्कत को दूर कर मालामाल बनना चाहते हैं तो 1 रुपए के सिक्के का टोटका आपकी किस्मत बदल देगा, दिवाली की रात तकिया के नीचे 1 रूपए का सिक्का रखकर आप मालामाल हो सकते है.

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, कई बार कुंडली में दोष या फिर वास्तु दोष के कारण इन सभी समस्याओं का सामना करना पड़ता है। ऐसे में व्यक्ति धन लाभ के लिए कई तरह के उपाय अपनाता है। आप चाहे तो एक रुपए के सिक्के से कुछ उपाय करके पैसों की तंगी से छुटकारा पा सकता है। इसके साथ ही मां लक्ष्मी की कृपा हमेशा बनी रहती हैं.

रात को सोते समय एक रुपये का सिक्का तकिए के नीचे रखकर सोएं। सुबह उठते ही रुपये को श्मशान में भेज दें। यह उपाय भी आपको सेहतमंद रखेगा।

अगर इन सबसे कोई फायदा नहीं हो रहा है तो एक रुपये के सिक्के और मौली को एक साथ नाप करके रखें बिस्तर के पास रखें। सुबह इसे शिव जी को चढ़ाएं।

पैसों की तंगी से परेशान हैं तो शुक्रवार के दिन माता लक्ष्मी और गणेश जी की पूजा करें। इसके बाद एक मिट्टी या फिर पीतल का कलश लेकर उसमें केसर से स्वास्तिक का चिन्ह बना दें। इसके बाद इसके अंदर जल और एक सिक्का डाल दें। इसके बाद इसे एक चौकी में स्थापित कर दें। रोजाना इसकी पूजा करना चाहिए। ऐसा करने से गणपति जी के साथ मां लक्ष्मी की कृपा हमेशा बनी रहती है।

Next Story