अध्यात्म

Dhan Labh Ke Totke In Hindi: 1 रुपए के सिक्के से 5 मिनट में बन जायेंगे मालामाल, खिंचा चला आएगा पैसा

Dhan Labh Ke Totke In Hindi
x

Dhan Labh Ke Totke In Hindi

Dhan Labh Ke Totke In Hindi: हर व्यक्ति चाहता है की वो मालामाल बने और लाखो करोडो की कमाई करे. ऐसे में यदि किसी व्यक्ति के कुंडली में दोष है तो वो कड़ी मेहनत करने के बाद भी पैसे नहीं कमा पाता है.

Dhan Labh Ke Totke In Hindi: हर व्यक्ति चाहता है की वो मालामाल बने और लाखो करोडो की कमाई करे. ऐसे में यदि किसी व्यक्ति के कुंडली में दोष है तो वो कड़ी मेहनत करने के बाद भी पैसे नहीं कमा पाता है. आपकी कुंडली में वास्तु दोष के चलते भी आपको सफलता नहीं मिलती है. आज के लेख में हम आपको बताएँगे की कैसे 1 रुपए का सिक्का आपकी सारी समस्या खत्म कर देगा। और आपको मालामाल बना देगा.

1 रूपए के सिक्के से आप घर बैठे पैसे कमा सकते है. पैसे से जुडी सभी तंगी 1 रूपए के सिक्के के उपाय करने पर छूटकारा मिल जायेगा. 1 रुपए के सिक्के से हमेशा मां लक्ष्मी की कृपा बनी रहती हैं.

छुटकारा पाने के लिए करे ये उपाय

-सफलता पाने के लिए सबसे पहले आप 1 मुट्ठी चावल में 1 रुपए का सिक्का रख लें और किसी मंदिर में जाकर भगवान से कामना करते हुए इन्हें किसी कोने में रख दें.

-यदि आप पैसे कमाना चाहते है तो शुक्रवार के दिन माता लक्ष्मी और गणेश जी की पूजा करें। इसके बाद एक मिट्टी या फिर पीतल का कलश लेकर उसमें केसर से स्वास्तिक का चिन्ह बना दें। इसके बाद इसके अंदर जल और एक सिक्का डाल दें। इसके बाद इसे एक चौकी में स्थापित कर दें। रोजाना इसकी पूजा करना चाहिए। ऐसा करने से गणपति जी के साथ मां लक्ष्मी की कृपा हमेशा बनी रहती है।

-अगर आप चाहते हैं कि आपकी किस्मत हमेशा साथ हो। हर एक काम में सफलता प्राप्त हो, तो इसके लिए अपनी जेब में एक मोर पंख के साथ एक रुपए का सिक्का रख लें। ऐसा करने से हमेशा मां लक्ष्मी की कृपा बनी रहेगी।

Next Story