अध्यात्म

Jyotish Shastra: इस डेट पर जन्म लेने वाले बच्चे होते है बहुत भाग्यशाली, मिलता है ऊंचा पद और सम्मान, जानिए

Jyotish Shastra
x
Jyotish Ank Hindi Mei: बच्चों के जन्म से ही उनके जीवन और भाग्य को लेकर उनके पैरेन्टेस चिंतित हो जाते है।

Jyotish Ank Hindi Mei: बच्चों के जन्म से ही उनके जीवन और भाग्य को लेकर उनके पैरेन्टेस चिंतित हो जाते है। तो वही ज्योतिष अंक (Jyotish Ank) के जानकारों का कहना है कि इस डेट में जन्म लेने वाले बच्चे न सिर्फ भाग्यशाली होते है बल्कि वे बड़ा पद और सम्मान भी पाते है।

समझे क्या है डेट

ज्योतिष अंक के अनुसार जो लोग किसी भी महीने की 1, 10, 19 या 28 तारीख को पैदा हुए हैं, उनकी जन्‍म तारीख का जोड़ होगा. इस तरह वे सभी लोग मूलांक 1 के जातक हैं. अंक ज्योतिष के मुताबिक मूलांक 1 के जातक बेहद प्रभावशाली और सफल होते हैं. इन्‍हें जीवन में ऊंचा पद-प्रतिष्‍ठा-पैसा सब कुछ मिलता है।

बहुत जल्‍दी जीत लेते हैं दिल

अंक ज्योतिष के अनुसार मूलांक 1 के लोग किसी का भी दिल अपनी मीठी बातों से जीत लेते हैं। अपने स्‍वभाव के चलते जल्दी घुल मिल जाते है। सूर्य के प्रभाव के कारण इनकी पर्सनालिटी में गजब का आकर्षण होता है और ये कॉन्फिडेंट होते हैं। ये बेहद साहसी और निडर भी होते हैं इसलिए ये लोग चुनौतियों से कभी नहीं घबराते हैं।

बनते हैं बड़े बिजनेसमैन

मूलांक 1 के जातकों बड़े और सफल बिजनेसमैन बनने की सारी खूबियां इनमें होती हैं। यही वजह है कि ये जमकर कमाई करते है। टाइम मैनेजमेंट और लीड‍रशिप का गुण इन्‍हें जीवन में ऊंचा मुकाम दिलाता है.। ये जमकर कमाई करते है और सम्मान भी। रविवार का दिन इनके लिए सर्वश्रेष्‍ठ होता है।

नोट- यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं पर आधारित जानकारी हैं। रीवा रियासत न्यूज इसकी पुष्टि नही करता है।

Next Story