अध्यात्म

Capricorn Daily Horoscope, 8 August 2022: आज मकर राशि के लोगों के लिए वाणी में नियंत्रण रखना होगा, पढ़ें सोमवार का राशिफल

Makara Daily Horosco
x

Makara Daily Horosco

Capricorn Daily Horoscope, 8 August 2022: आज मकर राशि के लोगों के लिए वाणी में नियंत्रण रखना होगा, जानिए आज सोमवार को आपकी राशि क्या कहती है.

Daily Horoscope | Rashifal Today in Hindi (आज का राशिफल सोमवार, 8 अगस्त 2022): ज्योतिषशास्त्र (Astrology) में राशिफल के माध्यम से विभिन्न काल खण्डों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है. दैनिक राशिफल (Dainik Rashifal) रोजाना की भविष्य का कथन करता है, जो ग्रह नक्षत्रों की चाल पर निर्भर होता है। आइये जानते हैं कि मकर राशि के जातको का राशिफल आज सोमवार को क्या है.

Capricorn Daily Horoscope, 8 August 2022

मकर (Capricorn) दैनिक राशिफल सोमवार, 8 अगस्त, 2022

मकर- आपको आज भी शांत रहना होगा और वाणी पर भी पूरी तरह कंट्रोल करें, नहीं तो अच्छे भले हालात बिगड़ते देर नहीं लगेगी. नौकरी में जरा भी लापरवाही आप पर भारी पड़ सकती है. महत्वपूर्ण डाटा संभालकर रखे. इसके चोरी होने या मिस होने का खतरा है. इलेक्ट्रॉनिक सामान का व्यापार करने वालों को लाभ होगा. सेहत की बात करें तो पीठ में दर्द व खिंचाव की आशंका है. कोई भी वजनी चीज न ही उठाएं तो बेहतर है. अभिभावक बच्चों को अच्छे संस्कार दें. युवाओं को आवेग में आकर कोई भी काम नहीं करना चाहिए, नहीं तो अपना ही नुकसान करा बैठेंगे.

Next Story