अध्यात्म

इस पौधा को घर में लगाते बन जाएंगे अरबो-खरबो के मालिक, खुद Mukesh Ambani ने भी घर में लगा रहा है इसका पेड़, फटाफट आप भी लगवाएं

mukesh ambani morpankh
x

mukesh ambani morpankh

Morpankhi Plant Benefit: घर में कई तरह की नकारात्मक शक्तिया रहती है. जिन्हे हटाने के लिए कई तरह के पौधे भी कारगर होते है.

Morpankhi Plants Benefits in Hindi: घर में कई तरह की नकारात्मक शक्तिया रहती है. जिन्हे हटाने के लिए कई तरह के पौधे भी कारगर होते है. हम जिस पौधे की बात कर रहे है वो है मोरपंखी के पौधे. आपको बता दे की ये पौधा रिपोर्ट्स के मुताबिक मुकेश अम्बानी (Mukesh Ambani) के घर में लगा है. इस पौधे को लगाते ही घर में सुख-शांति और पैसो की बारिश होने लगती है. चलिए जानते है इस पौधे के बारे में...

-morpankhi plants beneficial for home मोरपंखी के पौधे को विद्या का पौधा भी कहा जाता है. इसे लगाने से न केवल परिवार के लोगों के बीच बुद्धि में तीव्रता आती है बल्कि व्यक्ति उच्च शिक्षा प्राप्त करने के रास्ते में भी खुल जाते हैं.

– ऐसा माना जाता है कि यदि मोरपंखी का पौधा घर में लगाया जाए तो घर से नकारात्मक ऊर्जा नष्ट होती है. साथ ही घर के लोगों के बीच तनाव की स्थिति पैदा नहीं होती. परिवार में सद्भावना और सहयोग बना रहता है और मनमुटाव खत्म होता है.

-मोरपंखी पौधे की बदोलत घर में सकारात्मकता के साथ सदस्यों की बुद्धि में विकास होता है. काम के प्रति मन एकाग्र रहता है. साथ ही इससे बच्चों का दिमाग तेज होगा और पढ़ाई में दिलचस्पी बनी रहेगी.

-मोरपंखी का पौधा लगाने से आप अरबो-खरबो के मालिक बन सकते है.

-मोरपंखी के पौधे को विकास के लिए सूर्य की रोशनी की जरूरत होती है, इसलिए इस पौधे को घर के उत्तर दिशा में इस तरह से लगाएं कि यहां पर धूप लग सके.

-आर्थिक तंगी को दूर करने के लिए आप मोरपंखी का पौधा आपके बेहद काम आ सकता है. ऐसे में बता दें कि कर्ज को दूर करने के लिए आप इस पौधे को घर में लगा सकते हैं. इससे घर में लक्ष्मी का वास भी बना रहता है.

Next Story