अध्यात्म

Bird In Home: अगर आपके घर में भी बैठ जाते है पशु-पक्षी तो ये खबर आपको हिला कर रख देगी

Bird In Home: अगर आपके घर में भी बैठ जाते है पशु-पक्षी तो ये खबर आपको हिला कर रख देगी
x
Bird In Home: अगर आपके घर में भी बैठ जाते है पशु-पक्षी तो ये खबर आपको हिला कर रख देगी ! If animals and birds sit in your house too, then this news will shake you

Bird In Home: ज्यादातर लोगो के घरो में पक्षियों का झुण्ड लग जाता है. कुछ लोग इन पक्षियों को देखकर खाना व दाना देते है. तो कुछ उन्हें भगाने में भलाई समझते है. बता दे की वास्तु शास्त्र में चिड़िया -कबूतर, तोता आदि पशु-पक्षियों के बारे में शुभ अशुभ चीज़े बताई गई है. कुछ पशु-पक्षी हमारे जीवन में भयंकर परिणाम सामने आने तक का संकेत भी देते हैं. चलिए जानते है विस्तार से इस खबर को...

चमगादड़

यदि आपके घर में चमगादड़ो का जमावड़ा हो तो समझ ले कुछ अशुभ घटना आपके साथ या परिवार के साथ होने वाली है. ऐसे में जल्द ही चमगादड़ को घर से भगा दें.

मधुमक्‍खी का छत्ता

यदि आपके घर में मधुमक्‍खी का छत्ता लगा है तो आपके घर में किसी व्यक्ति के साथ दुर्घटना घटित हो सकती है. ऐसे में जल्दी से मधुमक्खी का छत्ता हटा दे.

ततैया का छत्ता

वास्तु के अनुसार ततैया का छत्ता भी घर में अशुभ ही माना जाता है। इसीलिए तजैया का छत्ता जल्दी ही अपने घर से हटा दें।

चिड़िया का घोंसला

घर में चिड़ियों का घोंसला बनाना बहुत शुभ होता है। जिस घर में चिड़िया या गौरैया घोंसला बनाएं, वहां सुख-समृद्धि आती है और वहीं उस घर में धन आगमन के योग भी बनने लगते हैं। घर के लोगों का भाग्‍य बढ़ता है। यह कई तरह के वास्‍तु दोषों को भी दूर करता है।

Next Story