अध्यात्म

Beliefs Related To Cat: घर के किचन में घुसकर बिल्ली ने पी लिया दूध तो होने वाला है अनर्थ, जाने

Beliefs Related To Cat: घर के किचन में घुसकर बिल्ली ने पी लिया दूध तो होने वाला है अनर्थ, जाने
x
Beliefs Related To Cat: घर के किचन में घुसकर बिल्ली ने पी लिया दूध तो होने वाला है अनर्थ! Cat drank milk after entering the kitchen of the house, it is going to be a disaster

Beliefs Related To Cat: बिल्ली का हमारे घर में आना आम बात है. बिल्ली को लेकर कई तरह की मान्यताये भी है. दुनिया में कोई बिल्ली को शुभ मनाता है तो कोई अशुभ. आज हम आपको बिल्ली से जुडी कुछ मान्यताओं के बारे में बताने जा रहे है. जो शायद ही आपको पता होगी. इन मान्यता को आपको पढ़ना चाहिए नहीं तो अनर्थ होना तय है.

बिल्ली के घर में आने की शुभ या अशुभ संकेत

-बिल्ली का घर के आसपास रोना अशुभ संकेत होता है। बिल्ली के रोने की आवाज आना घर या जीवन में नकारात्मक ऊर्जा आने का संकेत है।

-अगर किसी जरूरी काम पर जाते हुए बिल्ली रास्ता काट जाए तो उस काम में बाधा आने के आसार रहते हैं। इसके पीछे की ये वजह बताई जाती है कि जब बिल्ली रास्ता काटकर दूसरी ओर चली जाती है तो अपने पीछे नेगेटिव ऊर्जा छोड़ जाती है, जो काफी देर तक उस मार्ग पर बनी रहती है। इसलिए उस मार्ग पर तुरंत न जाने की सलाह दी जाती है।

-बिल्ली का घर में आकर दूध पीना आर्थिक नुकसान का संकेत माना जाता है। इसी तरह कहते हैं कि जिस घर में या उसके पास दो बिल्लियां लड़ती हुई दिखाई देती हैं तो वहां शीघ्र ही बड़ा संकट आने की संभावना रहती है। कहा जाता है की अनर्थ होने का कारण बन सकता है.

-बिल्ली की छठी इंद्री मनुष्यों की छठी इंद्री से ज्यादा सक्रिय मानी जाती है जिसके कारण उसे होनी-अनहोनी का पहले ही अभास होने लगता है।

(डिस्क्लेमर: इस लेख में दी गई सूचनाएं सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। रीवा रियासत इनकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ की सलाह लें।)

Next Story