अध्यात्म

व्यापार शुरू करने से पहले देख लें हथेली की इन रेखाओं को, फिर होगी शानदार कमाई

hastrekha vigyan
x
अगर आप बिजनेस करना चाह रहे हैं तो आवश्यकता है कि उसके पूर्व कुछ न कुछ ज्योतिष का विचार अवश्य कर लें।

अगर आप बिजनेस करना चाह रहे हैं तो आवश्यकता है कि उसके पूर्व कुछ न कुछ ज्योतिष का विचार अवश्य कर लें। आप चाहे तो स्वयं भी अपने हाथों पाई जाने वाली व्यापार की रेखा को देख ले। ज्योतिष शास्त्री कहते हैं कि जिन जातकों के हाथ में यह रेखा पाई जाती है वह उन्हे कारोबार मे आपको तरक्की नहीं मिलती है। आइए जाने कौन सी है वह रेखा।

इन रेखाओं का करें बिचार

  1. कहा गया है कि अगर शनि पर्वत की स्थिति सही नहीं है शनि ग्रह कमजोर है तो शुभ नहीं माना गया। साथ में अगर शुक्र पर्वत बहुत अधिक उन्नत है तो व्यापार में लाभ के संकेत के संकेत कतई नहीं मिल रहे हैं। ऐसे में व्यापार करने से बचना चाहिए।
  2. अगर हस्तरेखा में ह््रदय रेखा मस्तिष्क रेखा पर जाए तो उनके लिए अच्छा नहीं माना गया है। ऐसे में व्यापार करने से बचना चाहिए । बताया गया है कि इन हालातों में आर्थिक समस्या का भी सामना करना पड़ सकता है।
  3. अगर हथेली में जीवन रेखा और भाग्य रेखा टूटी हुई है तो व्यापार करने पर हानि हो सकती है। ऐसे में नया व्यापार शुरू करने से पहले विशेष सावधानी बरतनी चाहिए।
  4. अगर हथेली पतली और सख्त है तो व्यापार में परेशानी हो सकती है। ऐसे में व्यापार करने से बचना चाहिए।
  5. पतले और सख्त हथेली वाले लोगों पर विरोधियों की नजर सदैव बनी रहती है। विरोधी नुकसान पहुंचाने का प्रयास करते हैं। ऐसे में बड़ी सावधानी के साथ कार्य करें।

नोट-ः उक्त समाचार में दी गई जानकारी सूचना मात्र है। रीवा रियासत समाचार इसकी पुष्टि नहीं करता है। दी गई जानकारी प्रचलित मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। ऐसे में किसी कार्य को शुरू करने के पूर्व विशेषज्ञ से जानकारी अवश्य प्राप्त कर लें।

Next Story