अध्यात्म

बारिश के पानी से संवारे अपनी किस्मत, आजमाएं यह उपाय नहीं होगी धन की कमी

Paiso Ke Liye Totke
x
बारिश के पानी के टोटके के संबंध में बताया गया है कि जो लोग आर्थिक समस्या से जूझ रहे हैं वह चाहे तो यह उपाय कर सकते हैं

Paiso Ke Liye Totke: बारिश का मौसम शुरू हो चुका है। कई राज्यों में तेज बारिश तो कई जगह अभी भी छुटपुट बारिश की जानकारी मिल रही है। बारिश के पानी में भीगना बहुत अच्छा लगता है। गांव से लेकर शहर तक सब लोग बारिश का आनंद लेते हैं। लेकिन बहुत कम लोगों को ही पता है कि बारिश के पानी का उपयोग एक विशेष टोटके के रूप में किया जा सकता है। बारिश के पानी के टोटके से व्यक्ति चाहे तो अपनी सोई हुई किस्मत को जगा सकता है तथा ढेर सारा धन कमाने के उपाय भी कर सकता है।

बारिश के पानी के टोटके

बारिश के पानी के टोटके के संबंध में बताया गया है कि जो लोग आर्थिक समस्या से जूझ रहे हैं वह चाहे तो यह उपाय कर सकते हैं। इसके लिए ज्यादा कुछ करना भी नहीं। बताया गया है कि मिट्टी के घड़े में बारिश का पानी एकत्र करें। इसके बाद उस पानी से भरे हुए घड़े को ईशान दिशा या फिर उत्तर दिशा की ओर जा कर रख दें। ऐसा करने मात्र से आपकी धन संबंधी समस्या समाप्त हो जाएगी। इस उपाय को करने के बाद कई ऐसे मार्ग प्रशस्त होंगे घर में धन का आगमन शुरू हो जाएगा।

बारिश के पानी से जुड़ा हुआ एक दूसरा टोटका है जिसमें बताया गया है की बारिश का पानी एकत्र कर रख लें। अब इस पानी को छत में रखा रहने दें। मौसम खुलने के बाद पानी को धूप दिखाएं। इसके बाद अपने इष्टदेव का स्मरण करते हुए इस पानी को आम के पत्तों पर छिड़क दें। ऐसा करने से धन से संबंधित समस्याएं दूर होती हैं।

बारिश के पानी से जुड़ा हुआ एक उपाय है जो कर्ज से परेशान लोगों को राहत दे सकता है। इसके लिए बताया गया है एक बर्तन में बारिश का पानी एकत्र कर लें और उस पानी को हनुमान जी के सामने रखें। 51 दिनों तक हनुमान चालीसा का पाठ करें। बाद में इस पानी को अपने सिर पर तथा घर में छिड़काव करें। ऐसा करने से हनुमान जी की कृपा प्राप्त होगी तथा कर्ज से मुक्ति मिलेगी।

नोट- इस समाचार में दी गई जानकारी सूचना मात्र है। इस पर पूर्ण भरोसा करने के पहले विशेषज्ञ से जानकारी प्राप्त करें। रीवा रियासत समाचार इसकी पुष्टि नहीं करता।

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

    Next Story