अध्यात्म

Astrology: इन अक्षरों के नाम वाली लड़कियां अपने पति को बना देती है अरबो-खरबो का मालिक

Astrology: इन अक्षरों के नाम वाली लड़कियां अपने पति को बना देती है अरबो-खरबो का मालिक
x
पति को मालामाल बना देती है इन अक्षरों के नाम वाली लड़कियां.

Astrology: इंसान के जन्म के बाद राशियों की गणना (Jyotish News in Hindi) की जाती है। जिसमे नाम का पहला (Name Astrology) अक्षर पुरोहित द्वारा निकाला जाता है। यह नाम का पहला अक्षर बहुत महत्वपूर्ण होता है। ज्योतिष के अनुसार कुछ खास अक्षर की लड़कियां (lucky names) अपने पति के लिए बहुत ही लकी होती हैं। कहा जाता है खास अक्षर की लडकियां (lucky girls Name) अपने पति का भाग्य बदलकर मालामाल कर देती हैं। आइये जाने इन खास अक्षर वाली लड़कियों (know your future) के बारे में।

'ए' नाम का पहला अक्षर है तो ऐसी लडकियां के लिए कहा गया है कि वह अपने पति के लिए भाग्यवान (future prediction) मानी जाती हैं। जिस भी लड़के से इनकी शादी होती है उनकी किस्मत बदल जाती है। ये अपने पति की आज्ञाकारी होती हैं। साथ ही पति-पत्नी का प्रेम सदैव बना रहता है।

'एल' नाम का पहला अक्षर है कहा गया है कि ऐसी लडकियां समाज में अपनी अलग पहचान बनाती हैं। साथ ही यह दिल की साफ होती हैं। विवाह के बाद पति का भाग्योदय होता है। यह जीवन में पति से खूब प्यार और सम्मान प्राप्त करती हैं। कहा जाता है ईश्वर की कृपा इन पर सदैव बनी रहती है।

'के' नाम का पहला अक्षर है तो ऐसी लडकियां समाज के कार्य में रूचि रखती हैं। इनका स्वभाव ऐसा होता है कि यह किसी का भी दिल आसानी से जीत लेती हैं। समाज में इनका प्रमुख स्थान रहता है। इनका यही स्वभाव और भाग्य इनके पति के लिए लकी शाबित होता है। दोनों में जीवन पर्यंत प्रेम और सदभाव बना रहता है।

'पी' नाम का पहला अक्षर है तो ऐसी लड़कियों के लिए कहा गया है कि यह स्वभाव से सरल और भावुक होती हैं। यह किसी को कष्ट में देखकर उसकी मदद के लिए तत्पर हो जाती है। इनका यही स्वभाव समाज में इनके लिए एक विशेष स्थान बनाता है। इनके पास कभी भी धन की कमी नही होती हैं। कहा गया है कि शादी के बाद यह अपने पति का भाग्य चमका देती हैं।

नोट-ः उक्त समाचार में दी गई जानकारी सूचना मात्र है। रीवा रियासत समाचार इसकी पुष्टि नहीं करता है। दी गई जानकारी प्रचलित मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है।

Next Story