अध्यात्म

Astrology: 1 रुपए के सिक्के से दुर्भाग्य होगा दूर, बड़े-बड़े बिजनेसमैन इस टोटका का उपयोग कर बन गए करोड़पति

Astrology: 1 रुपए के सिक्के से दुर्भाग्य होगा दूर, बड़े-बड़े बिजनेसमैन इस टोटका का उपयोग कर बन गए करोड़पति
x
Astrology: 1 रुपए के सिक्के से आप बैड लक को गुड लक में बदल सकते है.

Astrology: चमत्कार से भरी दुनिया में कब चमत्कार हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता। इसलिए व्यक्ति को कभी भी निराश नहीं होना चाहिए। उसे सदैव आशावादी रहना चाहिए। तभी वह अपने लक्ष्य को प्राप्त कर सकता है। अब हम इसी आशा की कड़ी को जोड़ते हुए आपको कुछ उपाय बता रहे है। इस उपाय को करने में 1 रुपए का सिक्का बहुत ही कारगर साबित हो सकता है। आइए जाने किस तरह करना है 1 रुपए के सिक्के का यह उपाय।

परेशानी दूर करने

अगर आप किसी रोग से परेशान हैं। काफी प्रयास के बाद भी छुटकारा नहीं मिल रहा तो सिक्के का टोटका करें। इसके लिए रोगी के सिरहाने में कटोरे में सेंधा नमक और 1 रुपए का सिक्का डालकर रख दें। रोगी को रोग से छुटकारा मिल जाएगा।


सेहतमंद रहने

कहा गया है कि सेहतमंद रहने के लिए रात को सोते समय सिक्के का टोटका (1 Rupay Ke Sikke Se Totka) भी लाभ देता है। इसके लिए 1 रुपये का सिक्का तकिया के नीचे रख कर सो जाएं। सुबह उठने पर इस सिक्के को श्मशान मे भेज दें। अवश्य ही लाभ प्राप्त होगा।

बच्चे को नजर लगने पर

कहा गया है कि अगर किसी बच्चे को नजर लग जाए तो सिर्फ 1 रुपए का सुखा मिर्ची खरीद कर लाएं और उसकी नजर उतारे। नजर उतारने के लिए उसके सिर से उतारा कर उसे फेंक दें। ऐसा करने पर बच्चे का नजर दोष दूर हो जाएगा। रोने या दूध न पीने वाली समस्या समाप्त होगी।

सबसे बड़ा उपाय

अगर इन उपायों से आपकी परेशानी दूर नहीं हो रही है तो आप एक जबरदस्त उपाय कर सकते हैं। इसके लिए आप 1 रुपए का सिक्का लें और मौली को लेकर अपने बिस्तर के पास रखें। बाद में दूसरी दिन इसे शिव जी के मंदिर पर चढ़ा आ जायें। अवश्य ही लाभ प्राप्त होगा।

नोट-ः उक्त समाचार में दी गई जानकारी सूचना मात्र है। रीवा रियासत समाचार इसकी पुष्टि नहीं करता है। दी गई जानकारी प्रचलित मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। ऐसे में किसी कार्य को शुरू करने के पूर्व विशेषज्ञ से जानकारी अवश्य प्राप्त कर लें।

Next Story