अध्यात्म

Astrology 2022: आने वाला साल इन राशियों को बना देगा मालामाल, खुलेंगे करियर के द्वार, लव लाइफ भी होगी शानदार

Arthik Rashifal 2022 These 4 zodiac people will be rich will earn lot of money
x
Astrology 2022: मीन राशि कि लोगों के लिए यह वर्ष अच्छा होने वाला है.

Astrology 2022: वर्ष 2022 की शुरूआत होने जा रही है और ऐसे में हर कोई आने वाले वर्ष में अपने जीवन को लेकर सोच-विचार करना शुरू कर दिया है। यू तो भविष्य किसी के लिए निश्चित नहीं है। फिर भी 2022 की खगोल-रिपोर्टों में अच्छी खबर है। बताया जाता है कि मीन राशि वालो के लिए वर्ष 2022 अच्छा होगा।

ज्योतिष के अनुसार जो सूर्य से सबसे दूर हैं, राशि चक्र में आने में सबसे अधिक समय लेते हैं। आंतरिक ग्रहों के विपरीत चंद्रमा और बुध के बारे में अधिक जानकारी सामने आ रही है।

ज्योतिष विद्र के अनुसार

मीन राशि वालों के लिए 2022 आपका वर्ष है। सितारे आपके पक्ष में दिखाई दे रहे हैं! आपके लिए ये "खुद को साबित करने का वर्ष" होने की उम्मीद है। 2022 आपको कम निराशा प्रदान करेगा, जिससे आपको अपने जीवन के सामाजिक, भावनात्मक, आध्यात्मिक और करियर से संबंधित पहलुओं में प्रोडक्टिव होने के लिए अधिक जगह मिल जाएगी। आपको दो विशाल ग्रहों के प्रभाव से भी लाभ होगा, जिससे आपको जीवन के प्रवाह का आनंद लेने का अवसर मिलेगा।

ये ग्रह आपका खोलेगे भाग्य

बृहस्पति 2021 के अंत से 10 मई तक, फिर 28 अक्टूबर से 20 दिसंबर तक आपकी राशि में विराजमान है, जो आपको वर्ष की शुरुआत और अंत में भाग्य और शक्ति प्रदान करता है। आप अपने प्रिय मित्र, नेपच्यून के सौजन्य से अपने अंतर्ज्ञान में लगातार वृद्धि की आशा कर सकते हैं।

इस बीच, वर्ष के ग्रहण 30 अप्रैल, 15 मई, 25 अक्टूबर और 8 नवंबर को आपके संचार और साहसिक क्षेत्रों को रोशन करते हैं, जो आपकी जिज्ञासा और सांसारिक दिनचर्या से मुक्त होने की इच्छा की तीव्रता को बढ़ाते हैं। किसी ऐसे व्यक्ति पर झुकना हो सकता है।

लव लाइफ भी होगी अच्छी

जिससे आप प्यार करते हैं। भाग्यशाली बृहस्पति इस वर्ष आपकी साझेदारी और अंतरंगता क्षेत्रों में वर्ष बिताएगा। आपके सभी एक-एक बंधन चाहे रोमांटिक, प्लेटोनिक या पेशेवर के भीतर आपका ध्यान और भाग्य बढ़ाएगा। 30 अक्टूबर से 12 जनवरी, 2023 तक, आपके करियर क्षेत्र में मंदी आपको अधिक आत्म-चिंतनशील और कम क्रिया-उन्मुख महसूस कर सकती है

Next Story