2020/AAJ_KA_RASHIFAL.jpg

Aaj Ka Rashifal In Hindi: जानिए क्या है आज आपके राशिफल में !

RewaRiyasat.Com
Shashank Dwivedi
05 Apr 2021

Aaj Ka Rashifal In Hindi: जानिए क्या है आज आपके राशिफल में !

Aaj Ka Rashifal In Hindi: हमारे जीवन में राशिफल का बहुत महत्व है. राशि के अनुसार आप अपने दिन के बारे में जान सकते है. आज हम आपको आपकी राशि के बारे में बताने जा रहे है. 

मेष : गुरु का का परिवर्तन शिक्षा और के लिए उत्तम होगा। संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। कुछ व्यावसायिक, पारिवारिक कार्य में व्यस्त हो सकते है।

वृष : 14 सितंबर तक गुरु आपकी राशि से दसवें होगा। नौकरी में परिवर्तन या नई नौकरी पद, प्रतिष्ठा में वृद्धि कराएणा। शासन सत्ता से आपेक्षित सहयोग मिलेगा।

मिथुन : गुरु का परिवर्तन आर्थिक रूप से उत्तम होगा। उपहार या समान में वृद्धि होगी। सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। संबंधों में मधुरता आएगी।

कर्क : गुरु का परिवर्तन स्वास्थ्य के लिए अच्छा नहीं है। कुछ पारिवारिक कार्य में व्यस्त हो सकते हैं। जीवनसाथी का सहयोग एवं सानिध्य मिलेगा। आर्थिक मामलों में प्रगति होगी।

भारत में पहली बार 1 लाख के पार हुई एक दिन में मिलने वाले संक्रमितों की संख्या, अकेले महाराष्ट्र में 57,074 पॉजिटिव मिलें

सिंह : यदि आप विवाह की दहलीज पर हैं तो यह गुरु विवाह के बंधन में बांध सकता है । रोजगार की दिशा में सफलता मिलेगी।

कन्या : आपकी राशि से छठे गुरु रोग और विरोधी बढ़ाएगा। कुछ पारिवारिक और कुछ व्यावसायिक परेशानी दे सकता है। चने की दाल दान करें। संयम से काम लें।

तुला : गुरु का परिवर्तन शिक्षा के लिए उत्तम होगा। संतान के दायित्व की पूर्ति कराएगा। बुद्धि कौशल से किया गया प्रयास सार्थक होगा। नए संबंध बनेंगे।

वृश्चिक : पारिवारिक दायित्व की पूर्ति करने में सहायक होगा गुरु। कहीं किसी रिश्तेदर के कारण तनाव भी मिल सकता है। शिक्षा के क्षेत्र में किया गया प्रयास सार्थक होगा।

धनु : रचनात्मक प्रयास सफल होंगे। धार्मिक और व्यावसायिक मामलों में प्रगति होगी। चल अचल संपिा में वृद्धि कराएगा। बुद्धि कौशल से किया गया प्रयास सार्थक होगा।

मकर : संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। आर्थिक मामलों में भी सुधार होगा। जीविका के क्षेत्र में प्रगति कराएगा। धार्मिक यात्रा देगा। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा।

कुंभ : चले आ रहे अज्ञात भय पर नियंत्रण होगा। धार्मिक प्रवित में वृद्धि होगी। रचनात्मक प्रयास फलीभूत होगा। जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी।

मीन : गुरु आपकी राशि से बारहवें रहेगा। 14 सितंबर तक कुछ पारिवारिक समस्याएं देगा। भावुकता में कोई निर्णय न लें। बुद्धि विवेक से काम लें।

SIGN UP FOR A NEWSLETTER