अध्यात्म

Aaj Ka Rashifal, 8 August 2022: इन राशि के लोगों को बचना होगा षडयंत्रकारियों से, पढ़ें सोमवार का राशिफल

Aaj Ka Rashifal
x

Aaj Ka Rashifal

Rashifal Today in Hindi (आज का राशिफल सोमवार, 8 अगस्त 2022): कर्क राशि के जातकों को आज षडयंत्रकारियों से सावधान रहना चाहिए.

Daily Horoscope | Rashifal Today in Hindi (आज का राशिफल सोमवार, 8 अगस्त 2022): ज्योतिषशास्त्र (Astrology) में राशिफल के माध्यम से विभिन्न काल खण्डों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है. दैनिक राशिफल (Dainik Rashifal) रोजाना की भविष्य का कथन करता है, जो ग्रह नक्षत्रों की चाल पर निर्भर होता है. कर्क राशि के जातकों को आज षडयंत्रकारियों से सावधान रहना चाहिए. आइये जानते हैं कि मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ, मीन राशि के जातको का राशिफल आज सोमवार को क्या है.

आज का राशिफल सोमवार, 8 अगस्त, 2022 (Today's Horoscope Monday, 8 August, 2022)

मेष (Aries) दैनिक राशिफल सोमवार, 8 अगस्त, 2022

मेष - बातों से ही आदमी किसी का दिल जीत लेता है तो किसी की घृणा का पात्र बन जाता है. आपमें कलात्मक बोली की कला है. यह गुण बनाए रखिएगा, यह बोली ही आपके काम आएगी. बॉस के साथ तालमेल भी जरूरी है. नया व्यापार करने या फिर पहले से चल रहे व्यापार को आगे बढ़ाने के लिए निवेश की सोच रहे हैं तो इसके लिए आज का दिन बहुत शुभ है. कारोबार की प्लानिंग कर सकते हैं. क्रोध से बचें, यह आपके रोग का कारण बन सकता है. पिता के स्वास्थ्य में गिरावट आ सकती है. आसपास के लोगों के साथ हंसी-मजाक करें.

वृष (Taurus) दैनिक राशिफल सोमवार, 8 अगस्त, 2022

वृष - कुछ नया करने की सोच रहे हैं तो उस दिशा में प्लानिंग के लिए आज का दिन उपयुक्त है. लेखन कला के क्षेत्र में अपनी रुचि बनाए रखें, इसे कम न होने दें, यह आपका करियर भी संवार सकती है. खासकर आज जरूर इस क्षेत्र में एक्टिव रहें. व्यापार को बढ़ाने के लिए यह समय उपयुक्त है. इसके लिए कोई भी प्रयास करें लेकिन प्रचार-प्रसार पर ज्यादा जोर दें. वाहन दुर्घटना के प्रति सचेत रहें, हल्की सी भी लापरवाही आपको अस्पताल भी पहुंचा सकती है. परिवार में विवाद की आशंका है. छोटी छोटी बातों को नजरंदाज करें. आजीविका के लिए नेटवर्क लाभकारी है.

मिथुन (Gemini) दैनिक राशिफल सोमवार, 8 अगस्त, 2022

मिथुन- खर्चों की लिस्ट लंबी हो सकती है. ध्यान रखें, कहीं ऐसा न हो इस लंबी लिस्ट के चक्कर में आपके जरूरी काम पैसों के अभाव में लटक जाएं. उच्चाधिकारियों का सानिध्य प्राप्त होगा और आपको इसका लाभ भी मिलेगा. कारोबारियों के लिए विदेश से संबंधित व्यापार में कुछ ज्यादा ही मुनाफा दिखाई दे रहा है. मानसिक रोगियों का विशेष ध्यान रखना होगा. किसी भी हाल में उन्हें अकेला न छोड़ें. वाहन और मकान खरीदने की रूपरेखा बनेगी. आप सामाजिक क्षेत्र में भी एक्टिव रहते हैं तो आज बहुत सावधानी बरतिएगा. आपकी एक गलती सामाजिक रूप से आपकी छवि खराब कर सकती है.

कर्क (Cancer) दैनिक राशिफल सोमवार, 8 अगस्त, 2022

कर्क- अपनी प्रतिभा में और निखार लाने के लिए आपको बहिर्मुखी बनना होगा, इसके साथ ही आपको अपने मूल स्वभाव के अनुसार ही एक्टिव रहना पड़ेगा. नौकरीपेशा लोग आज ऑफिस में अपने सहकर्मियों के कार्य कलापों पर कड़ी निगाह बनाए रखें. ये लोग बॉस के सामने आपकी छवि खराब करने का प्रयास करेंगे. अपनी तैयारी रखें, ताकि उनके षड्यंत्रों का सही जवाब दे सकें. लग्जरी वस्तुओं के कारोबारियों को लाभ मिलता दिखाई दे रहा है. शुगर के मरीज सजग रहें. मीठी चीजों से दूरी बनाए रखें. कुल से शोक समाचार मिलने की आशंका है. गुरु और गुरु तुल्य लोगों का सानिध्य प्राप्त होगा.

सिंह (Leo) दैनिक राशिफल सोमवार, 8 अगस्त, 2022

सिंह- आज आपको दूसरों के बहकावे में कतई नहीं आना चाहिए. ये लोग आपका काम बनाने नहीं, बिगाड़ने के इरादे से आपके नजदीक आएंगे. आपको तो अपनी टीम को साथ लेकर कार्य करते हुए सफलता हासिल करनी है. महिलाओं का सम्मान करें. भूलकर भी उनके दिल को चुभने वाली बात न बोलें. पार्टनरशिप के व्यापार में लाभ कमाएंगे. पुराने रोगों का इलाज करा लेना चाहिए और लापरवाही की तो यह आपके के लिए जी का जंजाल बन जाएगा. घरेलू संपत्ति से लाभ की संभावना है. ग्रहों की चाल सीधी बनाए रखने के लिए सूर्य नारायण और हनुमान जी की उपासना करें.

कन्या (Virgo) दैनिक राशिफल सोमवार, 8 अगस्त, 2022

कन्या- सोच समझकर बोलने में ही भलाई है. अपने हों या पराए, आज आप किसी के आगे कोई ऐसी बात न बोल दें कि बाद में आपको पछताना पड़े. ऑफिस में सहकर्मियों के बीच प्रतिस्पर्धा की भावना नजर आएगी, लेकिन यह होड़ काम तक ही सीमित रखिएगा. इसमें अपने ईगो को आड़े मत आने दीजिएगा. कारोबारियों को कर्म के अलावा आज भाग्य का भी सहयोग मिलता दिखाई दे रहा है. कुछ कार्य उनके भाग्य के सहारे ही बनेंगे. लीवर फैटी स्टेज में जा सकता है. अलर्ट रहें. जीवनसाथी के स्वास्थ्य का भी ध्यान रखें. मित्रों की संख्या में बढ़ोत्तरी की संभावना है.

तुला (Libra) दैनिक राशिफल सोमवार, 8 अगस्त, 2022

तुला- दिमाग में अनावश्यक बातों का गुब्बारा न बनाएं, वर्ना ये फूटा तो आपकी मानसिक उलझनें आपकी बेचैनी बढ़ाती रहेंगी. ऑफिस के चतुर्थ श्रेणी के लोगों को प्रसन्न रखें. उनकी नाराजगी आपके हित में नहीं है. कारोबार में कोई नया पार्टनर बनाने की सोच रहे हैं तो उसके लिए समय अभी ठीक नहीं है. दुर्घटना के प्रति बहुत सचेत रहें, शरीर के किसी अंग में फ्रैक्चर की आशंका है, सभी आयामों में सजग रहना होगा. अपनों के साथ अहंकार का टकराव न करें, नहीं तो बेवजह दिलों की दूरियां बढ़ जाएंगी. समाज में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाने के लिए और अधिक मेहनत की आवश्यकता है.

वृश्चिक (Scorpio) दैनिक राशिफल सोमवार, 8 अगस्त, 2022

वृश्चिक- आज काम के साथ आपको अपने आराम की भी फिक्र करनी चाहिए. सिर पर काम का बोझ न रखें, नहीं तो आपकी सेहत भी बिगड़ सकती है. चिंता न करें,ऑफिस में स्थितियां सामान्य ही रहेंगी. खुदरा व्यापारियों को लाभ कमाने के लिए और अधिक मेहनत करने की जरूरत है. रोगों को नजरअंदाज न करें. समुचित इलाज लें, जहां डॉक्टर की जरूरत महसूस हो वहां लापरवाही न करें. ये घातक साबित हो सकती है. परिवार की महिलाओं का सम्मान करें, उन्हें उपहार दें. युवाओं को उच्च शिक्षा लेने में देरी नहीं करनी चाहिए. उनके लिए यह सही समय है.

धनु (Sagittarius) दैनिक राशिफल सोमवार, 8 अगस्त, 2022

धनु- आज कहीं किसी ओर से चिंता की कोई बात नहीं है, आप तो बस मौज मस्ती से दिन व्यतीत करें. नौकरी पेशावालों को प्रमोशन के लिए अभी कुछ और प्रतीक्षा करनी होगी. मेडिकल से संबंधित सामानों की ब्रिकी करने वालों को मुनाफे की संभावना दिखाई दे रही है. गर्भवती महिलाओं को बहुत सजग रहने की जरूरत है. जरा भी दिक्कत महसूस हो तो तुरंत डाक्टर से संपर्क करें. बेटी के विवाह का योग बनता दिखाई दे रहा है और धार्मिक कार्य भी संपन्न होंगे. आज कई लोगों से आपका मेलजोल बढ़ेगा, ये लोग भविष्य में आपके लिए लाभकारी सिद्ध होंगे.

मकर (Capricorn) दैनिक राशिफल सोमवार, 8 अगस्त, 2022

मकर- आपको आज भी शांत रहना होगा और वाणी पर भी पूरी तरह कंट्रोल करें, नहीं तो अच्छे भले हालात बिगड़ते देर नहीं लगेगी. नौकरी में जरा भी लापरवाही आप पर भारी पड़ सकती है. महत्वपूर्ण डाटा संभालकर रखे. इसके चोरी होने या मिस होने का खतरा है. इलेक्ट्रॉनिक सामान का व्यापार करने वालों को लाभ होगा. सेहत की बात करें तो पीठ में दर्द व खिंचाव की आशंका है. कोई भी वजनी चीज न ही उठाएं तो बेहतर है. अभिभावक बच्चों को अच्छे संस्कार दें. युवाओं को आवेग में आकर कोई भी काम नहीं करना चाहिए, नहीं तो अपना ही नुकसान करा बैठेंगे.

कुंभ (Aquarius) दैनिक राशिफल सोमवार, 8 अगस्त, 2022

कुंभ- क्रोध पर नियंत्रण बहुत जरूरी है. यह आपके बने बनाए काम तो बिगाड़ ही सकता है, अपनों को भी आपसे दूर कर देगा. आलस्य को भी दूर भगाना होगा. आपके करियर की यह बहुत बड़ी बाधा है. इंजीनियरिंग के क्षेत्र में काम कर रहे लोगों को प्रमोशन मिलने की पूरी संभावना है. इंश्योरेंस का काम करने वालों को अच्छे ग्राहक मिलेंगे. हाई बीपी के मरीज सजग रहें. घर की सजावट पर ध्यान देना चाहिए, इसके लिए इंटीरियर चेंज कर सकते हैं. संगति दूषित न हो, इस बात का खास ध्यान रखें. यह आपके बेदाग चरित्र पर दाग भी लगा सकती है.

मीन (Pisces) दैनिक राशिफल सोमवार, 8 अगस्त, 2022

मीन- आपके नकारात्मक बोल रिश्तों को खराब भी कर सकते हैं, इसलिए बहुत सोच समझकर जुबान खोलें. नौकरी करने वालों के लिए आज ऑफिस में जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं, लेकिन इससे घबराएं नहीं, न ही पीछे हटें, क्योंकि यही जिम्मेदारियां आपके लिए कहीं न कहीं लाभ भी एकत्रित करती जा रही हैं. इंपोर्ट-एक्सपोर्ट का व्यापार करने वालों को आज मुनाफा होगा. थकान और कमजोरी महसूस कर सकते हैं. इसको दूर करने के लिए योग का सहारा ले सकते हैं. संयुक्त परिवार में रहने वाले गड़े मुर्दे न उखाड़ें, नहीं तो खामखां बात बढ़ जाएगी. युवाओं को सभी कार्यों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेना चाहिए.

-------

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Rewa Riyasat.Com इसकी पुष्टि नहीं करता है.

Aaj ka Rashifal, 8 August 2022 Rashifal, Today Rashifal, Monday 8 August Rashifal, Rashifal in hindi, Monday Horoscope, Astrology, Somwar Rashifal, Latest Rashifal, Rashifal, Today Horoscope, Daily Horoscope, Aries ,Taurus, Gemini, Cancer, Leo, Virgo, Libra, Scorpio, Sagittarius, Capricorn, Aquarius, Pisces, मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ, मीन, Predictions, Adhyatma, Rashi Fal, Aaj meri Rashi kya kahti hai

Next Story