अध्यात्म

आज का हिंदी राशिफल 4 मई 2023: गुरुवार को कैसी रहेगी आपकी राशि, पढ़ें राशिफल

Thursday Rashifal
x

Thursday Rashifal

Rashifal Today in Hindi (आज का हिन्दी राशिफल गुरुवार, 4 मई 2023)

Daily Horoscope | Today's Rashifal in Hindi (आज का राशिफल गुरुवार, 4 मई 2023): ज्योतिष शास्त्र (Astrology) में राशिफल के माध्यम से विभिन्न काल खण्डों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है. दैनिक राशिफल (Dainik Rashifal) रोजाना की भविष्य का कथन करता है, जो ग्रह नक्षत्रों की चाल पर निर्भर होता है. आइये जानते हैं कि मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ, मीन राशि के जातको का राशिफल आज गुरुवार को क्या है.

आज का राशिफल गुरुवार, 4 मई, 2023 (Today's Horoscope Thursday, 4 May, 2023)

मेष (Aries) दैनिक राशिफल गुरुवार, 4 मई, 2023

कभी-कभी आपके शरीर के कुछ हिस्सों में चोट लग सकती है या आप तनाव महसूस कर सकते हैं. अगर आज आप कुछ पैसे बचाते हैं, तो यह आपको भविष्य में किसी कठिन परिस्थिति से उबारने में आपकी मदद कर सकता है. (विस्तृत राशिफल पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें)

वृष (Taurus) दैनिक राशिफल गुरुवार, 4 मई, 2023

शराब का सेवन न करें क्योंकि इससे आपको अच्छी नींद आने में मुश्किल हो सकती है. इसके बजाय, अपने पैसे बचाएं ताकि जब आपको वास्तव में इसकी आवश्यकता हो तो आप इसका उपयोग कर सकें. (विस्तृत राशिफल पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें)

मिथुन (Gemini) दैनिक राशिफल गुरुवार, 4 मई, 2023

आज लोग आपकी दयालुता की सराहना करेंगे और आपको काफ़ी तारीफ़ भी मिल सकती है. यदि आपका पैसा कोर्ट कचहरी में अटका हुआ था तो आज के दिन आपको जीत मिल सकती है और कुछ धन की प्राप्ति भी हो सकती है. (विस्तृत राशिफल पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें)

कर्क (Cancer) दैनिक राशिफल गुरुवार, 4 मई, 2023

यदि आप अपने साथी के प्रति कठोर हैं, तो यह उन्हें दुखी कर सकता है और आपके रिश्ते में समस्याएँ पैदा कर सकता है. लेकिन आज आप खूब पैसा कमा सकते हैं! अपने उन दोस्तों की मदद करने की कोशिश करें जिन्हें इसकी जरूरत है. (विस्तृत राशिफल पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें)

सिंह (Leo) दैनिक राशिफल गुरुवार, 4 मई, 2023

कोशिश करें कि नकारात्मक विचारों को अपने दिमाग पर हावी न होने दें. मानसिक रूप से मजबूत बनने के लिए शांत और तनावमुक्त रहें. घर में अचानक किसी मेहमान के आने से आपको अपने घर के लिए कुछ सामान खरीदना पड़ सकता है. (विस्तृत राशिफल पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें)

कन्या (Virgo) दैनिक राशिफल गुरुवार, 4 मई, 2023

मजबूत और बहादुर होने से आपको बेहतर सोचने में मदद मिलेगी. शांत रहने और अपनी समस्याओं पर नियंत्रण रखने की कोशिश करें. कुछ चीजें कठिन और महंगी हो सकती हैं. किसी बुजुर्ग के स्वास्थ्य को लेकर चिंता हो सकती है. (विस्तृत राशिफल पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें)

तुला (Libra) दैनिक राशिफल गुरुवार, 4 मई, 2023

आपके पास खेलने और आराम करने के लिए कुछ समय होगा. अपनी धन संबंधी योजनाओं के बारे में किसी को न बताएं. आपका पार्टनर आपके साथ रहेगा और (विस्तृत राशिफल पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें)

वृश्चिक (Scorpio) दैनिक राशिफल गुरुवार, 4 मई, 2023

अगर आप बहुत ज्यादा चिंता करते हैं तो इससे आपको अंदर से बुरा लग सकता है. खुश रहना और तनाव न लेना महत्वपूर्ण है क्योंकि यह आपके शरीर को भी बुरा महसूस करा सकता है. निवेश करने के लिए आज का दिन अच्छा हो सकता है, लेकिन (विस्तृत राशिफल पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें)

धनु (Sagittarius) दैनिक राशिफल गुरुवार, 4 मई, 2023

धैर्य रखना और प्रयास करते रहना महत्वपूर्ण है, क्योंकि यदि आप ऐसा करते हैं, तो आप अच्छा करेंगे. अर्थव्यवस्था जल्द ही बेहतर हो जाएगी. अपने बच्चों को (विस्तृत राशिफल पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें)

मकर (Capricorn) दैनिक राशिफल गुरुवार, 4 मई, 2023

दूसरे लोगों के बारे में घटिया बातें न कहें क्योंकि इससे आप बीमार हो सकते हैं. यदि आप कड़ी मेहनत करते हैं और थोड़ा इंतजार करते हैं, तो आपको अच्छी (विस्तृत राशिफल पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें)

कुंभ (Aquarius) दैनिक राशिफल गुरुवार, 4 मई, 2023

यदि आप कहीं बाहर घूमने का प्लान बना रहे हैं तो आपका समय आनंदपूर्ण बीतेगा. माता-पिता के स्वास्थ्य की देखभाल के लिए आज आपको काफ़ी धन ख़र्च करना पड़ सकता है, जिससे आपके धन की स्थिति तो ख़राब होगी ही, साथ ही यह आपके परिवार (विस्तृत राशिफल पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें)

मीन (Pisces) दैनिक राशिफल गुरुवार, 4 मई, 2023

स्वस्थ और प्रसन्न रहने के लिए आज का दिन बहुत अच्छा है. खुश रहने से आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा. मज़ेदार चीज़ों पर या सुंदर दिखने की कोशिश में ज़्यादा समय न लगाएँ. यदि आप बच्चों के साथ बहुत सख्त हैं, तो वे आप पर गुस्सा (विस्तृत राशिफल पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें)

-------

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. RewaRiyasat.Com इसकी पुष्टि नहीं करता है.

Next Story