अध्यात्म

आज का हिंदी राशिफल 25 मई 2023: गुरुवार को कैसी रहेगी आपकी राशि, पढ़ें राशिफल

Thursday Rashifal
x

Thursday Rashifal

Rashifal Today in Hindi (आज का हिन्दी राशिफल गुरुवार, 25 मई 2023)

Daily Horoscope | Today's Rashifal in Hindi (आज का राशिफल गुरुवार, 25 मई 2023): ज्योतिष शास्त्र (Astrology) में राशिफल के माध्यम से विभिन्न काल खण्डों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है. दैनिक राशिफल (Dainik Rashifal) रोजाना की भविष्य का कथन करता है, जो ग्रह नक्षत्रों की चाल पर निर्भर होता है. आइये जानते हैं कि मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ, मीन राशि के जातको का राशिफल आज गुरुवार को क्या है.

आज का राशिफल गुरुवार, 25 मई, 2023 (Today's Horoscope Thursday, 25 May, 2023)

मेष (Aries) दैनिक राशिफल गुरुवार, 25 मई, 2023

खुशनुमा विचार सोचें और ऐसे लोगों से बचें जो आपके घर से बाहर काम या पढ़ाई करते समय आपका समय और पैसा बर्बाद करते हैं. यदि बच्चा बीमार है, तो तुरंत डॉक्टर को दिखाना महत्वपूर्ण है. आप जिसे प्यार करते हैं, उसे अपनी समस्याओं के बारे में बताना मुश्किल हो सकता है. यह बहुत अच्छा है कि आप नई चीजें सीखना पसंद करते हैं और कार्यक्रमों में जाने से आपको और भी अधिक सीखने में मदद मिल सकती है. कभी-कभी अनपेक्षित आगंतुक आपकी योजनाओं को बदल सकते हैं.

वृष (Taurus) दैनिक राशिफल गुरुवार, 25 मई, 2023

जीवनसाथी के कामकाज में ज्यादा दखलअंदाजी न करें, बेहतर होगा आप अपनी बातों पर ध्यान दें. अगर आप हद से ज़्यादा दख़लअंदाज़ी करते हैं, तो आपका जीवनसाथी आप पर कुछ ज़्यादा ही निर्भर हो सकता है. आज आपको धन कमाने के कुछ अच्छे मौके मिलेंगे. आपका साथी आपको खुश करने के लिए काम करेगा और दिखाएगा कि वह आपसे कितना प्यार करता है. लेकिन याद रखें, हो सकता है कि आपके पार्टनर के साथ चीजें हमेशा सही न हों. भले ही आपके पास समय हो, लेकिन ऐसा कुछ हो सकता है जो आप नहीं कर सकते जो आप वास्तव में करना चाहते हैं. कोशिश करें कि आज आप अपने पार्टनर से ज्यादा बहसबाजी न करें, इससे बात बिगड़ सकती है. और दूसरों की बातों को बहुत अधिक न सुनें, यह आपको गलत दिशा में ले जा सकता है.

मिथुन (Gemini) दैनिक राशिफल गुरुवार, 25 मई, 2023

यदि आप बाहर जाते हैं, तो आप मज़े करेंगे और खुश रहेंगे. बैंक में पैसे का लेन-देन करते समय सावधान रहें. अपने परिवार के साथ समय बिताना न भूलें क्योंकि काम का तनाव हो सकता है. किसी को प्यार पाने में मदद करें. दूसरों के साथ काम करना मुश्किल हो सकता है. अगर कोई आपका फायदा उठाता है तो आपको बुरा लग सकता है. कामकाज की वजह से आज आपके पास अपने लिए समय नहीं होगा. यदि आपकी शादी कठिन रही है, तो यह जल्द ही बेहतर हो सकती है.

कर्क (Cancer) दैनिक राशिफल गुरुवार, 25 मई, 2023

अपने शरीर की देखभाल करना महत्वपूर्ण है ताकि आप बीमार न पड़ें. कभी-कभी जब कोई बीमार हो जाता है तो उसके लिए पैसे खर्च करने पड़ते हैं. लेकिन चिंता न करें, क्योंकि हम ऐसे समय के लिए पैसे बचाते हैं. आपको घर में कुछ परेशानी हो सकती है, लेकिन इस बात की चिंता न करें कि आपका प्रिय आपकी परवाह नहीं करता. आप महत्वपूर्ण और सम्मानित हैं. आज आप अपने सबसे अच्छे दोस्तों के साथ घूम सकते हैं और अच्छा समय बिता सकते हैं. आप और आपका जीवनसाथी एक साथ सुखद यादें बनाएंगे.

सिंह (Leo) दैनिक राशिफल गुरुवार, 25 मई, 2023

दोस्तों के माध्यम से आपकी मुलाकात किसी बेहद खास शख्स से होगी जो आपको कुछ अलग सोचने पर मजबूर करेगा. आपको कुछ पैसे मिलेंगे जिससे आपको अपनी ज़रूरत की चीज़ों का भुगतान करने में मदद मिलेगी. यदि आप अपनी भावनाओं पर जोखिम उठाते हैं, तो यह आपके लिए अच्छा हो सकता है. भले ही आप एक ही जगह पर रहेंगे, लेकिन प्यार आपको ऐसा महसूस कराएगा कि आप एक नई और रोमांचक जगह पर हैं. आप अपने किसी प्रिय व्यक्ति के साथ किसी मनोरंजक यात्रा पर भी जा सकते हैं. आज आप कुछ नया सीखेंगे जो आपको दूसरों से बेहतर करने में मदद करेगा. आज चीज़ों को अच्छी तरह से समझना ज़रूरी है, नहीं तो बाद में आप उनके बारे में सोच-सोच कर अपना समय बर्बाद कर सकते हैं. आपका पार्टनर अपनी अंदरूनी ख़ूबसूरती सबको दिखाएगा.

कन्या (Virgo) दैनिक राशिफल गुरुवार, 25 मई, 2023

आज आप ख़ुश और शांत महसूस करेंगे और आपको अपने दिन का आनंद लेना चाहिए. लेकिन अगर आप वास्तव में एक अमीर व्यक्ति हैं, तो अपने पैसे को लेकर सावधान रहें. आपका परिवार आपसे खुश नहीं हो सकता है, भले ही आप उन्हें खुश करने की कोशिश करें. यदि आप अपने साथी को धोखा देते हैं, तो हो सकता है कि लोग आपके बारे में बहुत अच्छा न सोचें. यदि आप कार्यस्थल पर अच्छा काम करते हैं, तो लोग नोटिस कर सकते हैं और आपकी प्रशंसा कर सकते हैं. लेकिन सावधान रहें कि जब आप खरीदारी करने जाएं तो ज्यादा पैसा खर्च न करें. आपका जीवनसाथी आज आपके लिए ख़राब हो सकता है, जिससे आप दुखी हो सकते हैं.

तुला (Libra) दैनिक राशिफल गुरुवार, 25 मई, 2023

काम को जल्दी छोड़ना और कुछ मज़ेदार करना एक अच्छा विचार है. आपके पिताजी की सलाह आपको काम पर अधिक धन कमाने में मदद कर सकती है. आप पर पारिवारिक जिम्मेदारियां अधिक हो सकती हैं, जिससे आप तनाव महसूस कर सकते हैं. अपनी उत्तेजना पर नियंत्रण रखने की कोशिश करें ताकि इससे आपके रिश्ते में समस्या न आए. अगर आप काम में शांत और खुश रहेंगे, तो आप बेहतर महसूस करेंगे. नए दोस्त बनाने से आपको करियर में आगे बढ़ने में मदद मिल सकती है. आज महत्वपूर्ण बातों पर ध्यान दें. आपका साथी इस बात को लेकर चिंतित हो सकता है कि आप कितने व्यस्त हैं, लेकिन अंत में वह आपको समझेगा और आपको गले लगाएगा.

वृश्चिक (Scorpio) दैनिक राशिफल गुरुवार, 25 मई, 2023

आज का दिन आपके लिए आराम करने और आराम करने का है. आप और भी अधिक आराम महसूस करने के लिए अपनी मांसपेशियों पर तेल मल सकते हैं. नए सौदे करते समय सावधान रहें क्योंकि हो सकता है कि वे उतने अच्छे न हों जितना आपने सोचा था. पैसा निवेश करने में जल्दबाजी न करें. अपने नाती-पोतों के साथ समय बिताना आज आपको वाकई ख़ुश कर सकता है. प्यार आज थोड़ा कठिन हो सकता है. यदि आप बहादुर विकल्प चुनते हैं, तो अच्छी चीजें होंगी. यदि आप एक छात्र हैं, तो जब आपको पढ़ाई करनी चाहिए तो दोस्तों के साथ समय बर्बाद न करें. आप दोस्तों को बाद में ढूंढ सकते हैं, लेकिन अभी स्कूल पर ध्यान देना महत्वपूर्ण है. आपके जीवनसाथी आपसे नाराज़ हो सकते हैं क्योंकि वे आपके रिश्ते से ऊब चुके हैं.

धनु (Sagittarius) दैनिक राशिफल गुरुवार, 25 मई, 2023

अपने शरीर और मन के लिए ध्यान और योग करना बहुत अच्छा है. अपने घर की सफाई और व्यवस्था करने जैसे कामों के लिए आज का दिन अच्छा है. रात के समय किसी से आपकी अनबन हो सकती है, लेकिन दिन के समय आप चीजों को बेचकर पैसा कमा सकते हैं. आपका परिवार आपसे अपनी समस्याओं के बारे में बात कर सकता है, लेकिन फिर भी आप अपनी पसंद के काम कर सकते हैं. बाद में, आप और आपका कोई खास स्वादिष्ट भोजन और अच्छी महक के साथ अच्छा समय बिता सकते हैं.

मकर (Capricorn) दैनिक राशिफल गुरुवार, 25 मई, 2023

यदि आप अपने जीवनसाथी के साथ मूवी देखने या खाने के लिए बाहर जाने जैसी मजेदार चीजें करते हुए समय बिताते हैं, तो यह आपको आराम करने और बेहतर महसूस करने में मदद कर सकता है. कुछ लोगों को आज काफ़ी धन लाभ हो सकता है, जिससे उनकी समस्याओं का समाधान हो सकता है. शाम को दोस्तों और परिवार के साथ घूमना अच्छा रहेगा. आपकी लव लाइफ भी बेहतर हो सकती है. सावधान रहें क्योंकि कोई और आपके काम का श्रेय लेने की कोशिश कर सकता है. यदि आप आश्वस्त महसूस करते हैं, तो नए मित्र और संपर्क बनाने का प्रयास करें. आपकी शादी में सब कुछ अच्छा रहेगा.

कुंभ (Aquarius) दैनिक राशिफल गुरुवार, 25 मई, 2023

आसपास बच्चों का होना आपकी शाम को खुशनुमा बना सकता है. एक थका देने वाले दिन को खत्म करने के लिए, एक बढ़िया डिनर प्लान करें. बच्चों के साथ रहने से आप तरोताजा महसूस कर सकते हैं. यदि आप यात्रा कर रहे हैं तो अपने कीमती सामान को लेकर सावधान रहें, नहीं तो चोरी हो सकती है. किसी जरूरतमंद की मदद करने से वह बड़ी से बड़ी परेशानी से बच सकते हैं. आप भौतिक चीजों की ज्यादा परवाह नहीं करते क्योंकि आप हमेशा प्यार महसूस कर रहे हैं. जो लोग रचनात्मक हैं आज उन्हें समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है और वे चाहते हैं कि उनके पास एक नियमित नौकरी हो. आज आप कुछ व्यायाम कर सकते हैं या शतरंज खेलने, पहेलियाँ करने, लिखने या अपनी भविष्य की योजनाओं के बारे में सोचने जैसी गतिविधियों का आनंद ले सकते हैं. शादीशुदा होने के कई फ़ायदे हैं और आज आप उनका अनुभव कर सकते हैं.

मीन (Pisces) दैनिक राशिफल गुरुवार, 25 मई, 2023

कभी-कभी दूसरे लोग जो चाहते हैं वह वह नहीं हो सकता जो आप चाहते हैं, लेकिन अपनी भावनाओं को अपने लिए सबसे अच्छा करने से न रोकें. आज आपके भाई-बहन पैसे मांग सकते हैं, लेकिन अगर आप उनकी मदद करेंगे तो आपके पास अपने लिए पैसे कम पड़ सकते हैं. लेकिन चीजें जल्द ही बेहतर होंगी. घर के कुछ ऐसे काम हैं जिन्हें आपको करने की ज़रूरत है जिन्हें आप टाल रहे हैं. प्यार और रिश्तों को लेकर आज आपका मन खिन्न रहेगा. आप जिन परियोजनाओं पर काम कर रहे थे उन्हें पूरा करने में सक्षम होंगे. आज, दूसरे लोग आपके बारे में क्या सोचते हैं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा और हो सकता है कि आप अकेले भी रहना चाहें. आपकी शादी कठिन रही है, लेकिन चीजें बेहतर होने लगी हैं.

-------

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. RewaRiyasat.Com इसकी पुष्टि नहीं करता है.

Next Story