अध्यात्म

Aaj Ka Rashifal 2 March 2021: पढ़िए कैसे होगा आज का दिन !

Aaj Ka Rashifal 2 March 2021: पढ़िए कैसे होगा आज का दिन !
x
मेषः आज के राशिफल के अनुसार मेष राशि वालो का जीवन आज अच्छे से बीतेगा। वही व्यापर पर उन्नति होगी। अपनों का साथ मिलेगा।  वृषः आज के राशिफल के अनुसार वृष राशि के लोग आज लापरवाही न बरते क्योकि आज दुर्घटना का योग बन रहा है.  परिवार में शांति बने रहेगी। 

मेषः आज के राशिफल के अनुसार मेष राशि वालो का जीवन आज अच्छे से बीतेगा। वही व्यापर पर उन्नति होगी। अपनों का साथ मिलेगा।
वृषः आज के राशिफल के अनुसार वृष राशि के लोग आज लापरवाही न बरते क्योकि आज दुर्घटना का योग बन रहा है. परिवार में शांति बने रहेगी।
मिथुनः आज के राशिफल के अनुसार मिथुन राशि वाले आज के दिन अपना पक्ष मजबूत करेंगे। पैसो को लेकर उनका पक्ष मजबूत होगा। शिक्षा क्षेत्र में सफलता मिलेगी। अपनी बुद्धि से कोई भी चीज़ जीत सकेंगे।


कर्कः कर्क राशि वालो के लिए भी आज का दिन काफी लाभदायक होगा क्युकी परिवार के जन खुश रहेंगे और आपको आज सम्म्मान की प्राप्ति होगी। आज जो भी कार्य करेंगे सभी में आत्मसम्मान मिलेगा।
सिंहः आज के दिन सिंह राशि वालो की व्यापर में वृद्धि होगी। आपका जीवन साथी आपके प्रति समर्पित रहेगा। विरोधियो से खुद को बचाये। बुद्धि के विकास के कारण आप सभी को जीत जायेंगे।
कन्याः आर्थिक योजना का लाभ मिलेगा। मतभेद से बचे.आज के दिन स्वास्थ्य ख़राब रह सकता है. जीवनसाथी का साथ हमेशा मिलेगा।
तुलाः पैसो के मामलो में हानि हो सकती है. जोखिम भरे कोई काम न करे. परिवार से सम्मान मिलेगा।
वृश्चिकः आज के दिन आपकी पत्नी से मतभेद हो सकता है. अपने उदासीनता के कारण आप मायूस रह सकते है. परिवार के साथ मतभेद हो सकता है.
धनुः आज के दिन स्वास्थ्य से खिलवाड़ न करे। आपका लिया हुआ फैसला सही होगा। आज जिससे भी मदद मांगेगे सभी लोग सहयोग करेंगे। आज के दिन आर्थिक क्षेत्र में विकास होगा।
मकरः स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। व्यपार के लिया अच्छा दिन है। संतान के प्रति आज आप सब कुछ कर सकते है । जोखिम उठाने से बच्चे। जीवनसाथी आपका साथ देगा हर फैसलों पर.
कुंभः व्यर्थ के कार्यो से बचे। स्वास्थ्य डगमगा सकता है सतर्क रहे. अपनी वाणी को संभाले।
मीनः व्यर्थ की भागदौड़ से बचे। दूसरे के उलझनों में न पड़े. आत्मसम्मान बढ़ेगा। दुसरो के काम में न पड़े.

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

    Next Story