अध्यात्म

Aaj Ka Rashifal 16 July: सावन के पहले शनिवार को कैसे रहेंगे आपके सितारे, पढ़ें राशिफल

aaj ka rashifal 20 july 2022
x
Rashifal Today in Hindi (आज का राशिफल शनिवार, 16 जुलाई 2022): सावन का पहला शनिवार आपकी राशि के लिए कैसा रहेगा. आइये जानते हैं कि मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ, मीन राशि के जातको का राशिफल आज शनिवार को क्या है.

Daily Horoscope | Rashifal Today in Hindi (आज का राशिफल शनिवार, 16 जुलाई 2022): ज्योतिषशास्त्र (Astrology) में राशिफल के माध्यम से विभिन्न काल खण्डों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है. दैनिक राशिफल (Dainik Rashifal) रोजाना की भविष्य का कथन करता है, जो ग्रह नक्षत्रों की चाल पर निर्भर होता है. आज सावन का पहला शनिवार है, आइये जानते हैं कि मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ, मीन राशि के जातकों का राशिफल आज शनिवार को क्या है.

आज का राशिफल शनिवार, 16 जुलाई, 2022 (Today's Horoscope Saturday, 16 July, 2022)

मेष (Aries) राशिफल शनिवार, 16 जुलाई, 2022

मेष राशि वाले जातको के लिए आज का दिन आपके लिए कुछ खर्चे भरा रहेगा। आप अपने खर्चों को लेकर परेशान रहेंगे, जिनके कारण आपका कार्य करने में मन भी नहीं लगेगा। आज आप परिवार के सदस्य के साथ किसी मांगलिक आयोजन में सम्मिलित हो सकते हैं।

वृष (Taurus) राशिफल शनिवार, 16 जुलाई, 2022

आज का दिन वृष राशि के जातको के प्रभाव व प्रताप में वृद्धि लेकर आएगा। सामाजिक लोगों के बीच आपके द्वारा किए गए कार्यों की सराहना होगी जिससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा। वृष राशि के जातको को अपने जीवन साथी से तालमेल बनाए रखना होगा, नहीं तो प्रेम संबंधों में दरार पैदा हो सकती है।

मिथुन (Gemini) राशिफल शनिवार, 16 जुलाई, 2022

आज का दिन आपके लिए पॉजिटिव परिणाम लेकर आएगा। घर परिवार का माहौल सौहार्दपूर्ण रहेगा। विवाह योग्य लोगों के लिए कोई उचित रिश्ता आने से सभी प्रसन्न रहेंगे। किसी खास मित्र की मुलाकात से आपके मन को सुकून मिलेगा। आप माताजी को ननिहाल पक्ष के लोगों से मिलाने लेकर जा सकते हैं।

कर्क (Cancer) राशिफल शनिवार, 16 जुलाई, 2022

आज का दिन आपके लव लाइव को लेकर बेहद शानदार रहेगा। किसी अनुभवी व प्रभावशाली व्यक्ति से आपकी मुलाकात होगी। कर्क राशि वाले जातको को कार्यक्षेत्र में चुटपुट लाभ के कई अवसर प्राप्त होंगे, जिनको पहचान कर आपको उन पर अमल करना होगा, तभी आप लाभ कमाने में कामयाब रहेंगे।

सिंह (Leo) राशिफल शनिवार, 16 जुलाई, 2022

आज का दिन सिंह राशि वाले जातको के स्वास्थ्य मे किसी प्रकार की समस्या लेकर आ सकता है। राशि वाले जातको को आज किसी भूमि व वाहन की खरीदारी में सावधान रहना होगा, नहीं तो कोई आपके साथ धोखा कर सकता है। आपका कोई संपत्ति संबंधित विवाद यदि कानून में चल रहा था, तो उसमें अभी आप को राहत नहीं मिलेगी।

कन्या (Virgo) राशिफल शनिवार, 16 जुलाई, 2022

आज कन्या राशि वाले अपनी बल व बुद्धि से काफी सारी समस्याओं का हल खोजने में सफल रहेगे और आप वह सब कुछ पा सकते हैं, जिसके आपके पास कमी थी। आज आपके घर का माहौल शांतिपूर्ण रहेगा, लेकिन आपके मन में व्यर्थ की उलझनो के कारण समस्या रहेगी।

तुला (Libra) राशिफल शनिवार, 16 जुलाई, 2022

आज का दिन तुला राशि के जातको के प्रभाव व प्रताप में वृद्धि लेकर आयेगा। आपको किसी सरकारी योजना का भी लाभ मिलता दिख रहा है। आपकी आज कुछ योजनाएं फलीभूत होंगी, जिनका आपको लाभ भी अवश्य मिलेगा।

वृश्चिक (Scorpio) राशिफल शनिवार, 16 जुलाई, 2022

आज का दिन वृश्चिक राशि के जातको लिए आर्थिक दृष्टिकोण से उत्तम रहने वाला है। धार्मिक कार्यों में आज आप बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगे। अपने धन का कुछ हिस्सा दान पुण्य के कार्यों में लगायेगे। परिवार के सदस्य के विवाह प्रस्ताव पर भी मुहर लग सकती है, जिसके कारण परिवार में खुशियां भरा माहौल रहेगा।

धनु (Sagittarius) राशिफल शनिवार, 16 जुलाई, 2022

आज का दिन आपके लिए निश्चित रूप से फलदायक रहने वाला है। आप संतान के सुंदर भविष्य के लिए कुछ योजनाएं बनाएंगे, जिनके लिए जीवनसाथी से बातचीत अवश्य करें। यदि आपसे पिछली कुछ गलतियां हुई थी, तो आपको उन्हे सुधारने का मौका मिलेगा।

मकर (Capricorn) राशिफल शनिवार, 16 जुलाई, 2022

आज का दिन मकर राशि के जातको के लिए निश्चित रूप से फलदायक रहने वाला है। आज आप संतान के सुंदर भविष्य के लिए कुछ योजनाएं बनाएंगे, जिनके लिए जीवनसाथी से बातचीत अवश्य करें। यदि आपसे पिछली कुछ गलतियां हुई थी, तो आपको उन्हे सुधारने का मौका मिलेगा।

कुंभ (Aquarius) राशिफल शनिवार, 16 जुलाई, 2022

आज का दिन कुंभ राशि वालो के लिए कुछ कमजोर रहने वाला है। व्यापार में नई योजनाओं को कार्य रूप देने का उचित समय है, आर्थिक स्थिति थोड़ा कमजोर रहेगी।

मीन (Pisces) राशिफल शनिवार, 16 जुलाई, 2022

आज का दिन मीन राशि के जातको के लिए दांपत्य जीवन के लिए सुखद रहने वाला है। व्यापार में विस्तार संबंधी योजनाएं बनेंगी और सभी कार्य निश्चित समय पर पूरे हो जाएंगे, इससे आपको प्रसन्नता होगी।

-------

Aaj ka Rashifal, 16 July 2022 Rashifal, Today Rashifal, Saturday 16 July Rashifal, Rashifal in hindi, Saturday Horoscope, Astrology, Shukrawar Rashifal, Latest Rashifal, Rashifal, Today Horoscope, Daily Horoscope, Aries, Taurus, Gemini, Cancer, Leo, Virgo, Libra, Scorpio, Sagittarius, Capricorn, Aquarius, Pisces, मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ, मीन, Predictions, Adhyatma, Rashi Fal, Aaj meri Rashi kya kahti hai

Next Story