अध्यात्म

आज का राशिफल 24 जून: कुम्भ और मिथुन राशि वालों को सतर्क रहना चाहिए, सिंह समेत इन राशि के जातकों के लिए लकी दिन

Today Rashifal 24 June 2022
x

Today Rashifal 24 June 2022

आज का राशिफल शुक्रवार, 24 जून 2022: सिंह राशि वालों के लिए आज का दिन काफी लकी साबित होगा, जबकि कुम्भ और मिथुन राशि के लोगों को आज सतर्क रहने की आवश्यकता है.

Rashifal Today in Hindi (आज का राशिफल शुक्रवार, 24 जून 2022): आज शुक्रवार के दिन कई राशियों के लिए शुभ योग बन रहें हैं, जिसका फायदा उन राशि के जातकों को मिलेगा. सिंह राशि के लोगों के लिए आज का दिन लकी साबित होगा, जबकि कुम्भ और मिथुन राशि के लोगों को आज सावधान रहने की जरूरत है. आइये जानते हैं कि मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ, मीन राशि के जातको का राशिफल आज क्या है.

आज का राशिफल 24 जून, 2022 (Today's Horoscope 24 June, 2022)

मेष राशिफल 24 जून, 2022

आज शुक्रवार का दिन आपके लिए बेहद खास रहने वाला है. आज शुरू किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. विद्यार्थियों को लिए आज का दिन उत्तम है. आज किए गए निवेश से व्यापार में लाभ होगा. घर से बाहर जाते समय बड़े बुजुर्ग का आशीर्वाद लेकर जाएं. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.

वृष राशिफल 24 जून, 202

पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. नौकरी के नये अवसर प्राप्त होंगे. कारोबार के नजरिए से आज का दिन अनुकूल है. जीवनसाथी के साथ घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों के लिए आज दिन शुभ है.

मिथुन राशिफल 24 जून, 2022

आज आपको सावधान रहने की जरूरत है. पारिवारिक कलह का सामना करना पड़ सकता है. ऑफिस में सहकर्मी आपके खिलाफ साजिश कर सकते हैं. वाद-विवाद से बचें, नहीं तो कानूनी मामलों में फंस सकते हैं. लवमेट के तरफ से महंगे तोहफे का डिमांड हो सकता है.

कर्क राशिफल 24 जून, 2022

आज का दिन आपके लिए बेहद खास रहने वाला है. कारोबार में उम्मीद से ज्यादा लाभ होगा. आज आपका लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न हो सकता है. शाम को परिवार के साथ शॉपिगं पर जा सकते हैं. प्रेम प्रसंग प्रगाढ़ होंगे. छात्रों के लिए आज का दिन बढ़िया है.

सिंह राशिफल 24 जून, 2022

आज का दिन आपके लिए बहुत लकी रहने वाला है. अचानक धन लाभ होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. व्यापार में उत्तम लाभ होगा. छात्रों को पढ़ाई पर फोकस करने की जरूरत है. सावधान रहें, गोपनीय बातें किसी से साझा न करें. महिला मित्र से विवाद हो सकता है.

कन्या राशिफल 24 जून, 2022

आज का दिन सामान्य रहने वाला है. परिवार में मांगलिक कार्य की योजना बन सकती है. किसी कार्य के संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा. इस राशि के वैवाहिकों को ससुराल पक्ष से कोई उपहार मिल सकता है. कारोबार में नया निवेश करने से पहले अच्छी तरह से सोच विचार लें.

तुला राशिफल 24 जून, 2022

आज दिन की शुरुआत किसी अच्छी खबर से होगी. ऑफिस में अधिकारियों के सहयोग से नौकरी में तरक्की हो सकता है. जीवनसाथी के चलते मान-सम्मान में वृद्धि होगी. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर छात्रों के लिए आज का दिन अनुकूल है.

वृश्चिक राशिफल 24 जून, 2022

आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहने वाला है. नया व्यापार शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. शैक्षणिक कार्यों को लेकर की गई यात्रा लाभदायक होगी. सावधान रहें शत्रु विश्वासघात कर सकते हैं. आज आप लवमेट के साथ घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं.

धनु राशिफल 24 जून, 2022

आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है. भाईयों के सहयोग से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. माता-पिता के स्वास्थ को लेकर चिंतित हो सकते हैं. कारोबार के नजरिये से आज का दिन उत्तम है. जीवनसाथी से अनबन हो सकती है. विद्यार्थियों को पढ़ाई पर फोकस करने की जरूरत है.

मकर राशिफल 24 जून, 2022

आज दिन की शुरुआत में व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. खानपान पर ध्यान दें, स्वास्थ संबंधी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. व्यवसाय में लाभ कमाने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ सकती है. किसी को प्रपोज करने के लिए आज का दिन शुभ है. शैक्षणिक कार्यों को लेकर यात्रा पर जाना पड़ सकता है.

कुंभ राशिफल 24 जून, 2022

आज आपको सावधान रहने की जरूरत है. ऑफिस में अधिकारियों से बहस हो सकती है. व्यवसाय में नुकसान हो सकता है. वाणी पर संयम रखें. नशे के सेवन से दूर रहें. शाम को दोस्तों के साथ मांगलिक कार्यक्रम में हिस्सा ले सकते हैं. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. छात्रों के लिए आज का दिन अनुकूल है.

मीन राशिफल 24 जून, 2022

आज दिन की शुरुआत किसी अच्छी खबर से होगी. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. परिवार में मांगलिक कार्यक्रम की योजना बन सकती है. नया कारोबार शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. नौकरी के नये अवसर मिल सकते हैं. इस राशि के वैवाहिक जोड़े धार्मिक यात्रा पर जाने का प्लान बना सकते हैं.

Neelam Dwivedi | रीवा रियासत

Neelam Dwivedi | रीवा रियासत

नीलम द्विवेदी जर्नलिज़्म से स्नात्कोत्तर हैं। 2016 से रीवा रियासत डॉट कॉम में बतौर कंटेंट राइटर कार्यरत हैं। इन्हें देश-दुनिया, राजनीति के अलावा स्पोर्ट्स, हेल्थ, होम डेकोर, रिलेशनशिप, लाइफस्टाइल और एंटर्टेंमेंट जैसे टॉपिक्स पर लिखने का अनुभव है। इसके अलावा खाली समय में नेचर को एक्सप्लोर करना पसंद करती हैं। साथ ही म्यूजिक, थिएटर और किताबों में भी इनकी बहुत रुचि है।

    Next Story