अध्यात्म

1 Ke Sikke Se Upay: रात को 10 बजे के बाद तकिए के नीचे रख दे 1 रूपए का सिक्का, सुबह उठते ही आपको मालामाल बनने से कोई नहीं रोक सकता, जानिए कैसे?

1 Ke Sikke Se Upay: रात को 10 बजे के बाद तकिए के नीचे रख दे 1 रूपए का सिक्का, सुबह उठते ही आपको मालामाल बनने से कोई नहीं रोक सकता, जानिए कैसे?
x
1 Ke Sikke Se Upay: रात को 10 बजे के बाद तकिए के नीचे रख दे 1 रूपए का सिक्का, सुबह उठते ही आपको मालामाल बनने से कोई नहीं रोक सकता! After 10 o'clock at night, put a coin of 1 rupee under the pillow, no one can stop you from becoming rich as soon as you wake up in the morning

1 Ke Sikke Se Upay: 1 रूपए का सिक्का आपकी किस्मत बदल सकता है. यकीनन ये बाते बिल्कुल सत्य है. हर किसी की चाहत होती है की वो अपनी जिंदगी में मालामाल बन जाये. यदि आप भी ऐसा चाहते है तो आज हम आपकी कुछ ऐसी चीज़ो के बारे में बताने जा रहे है. वास्तुशास्त्रों में लिखा गया है की यदि आप रात को अपने तकिये के नीचे 1 रुपए का सिक्का रख देते है तो आपको मालमाल होने से कोई नहीं रोक सकता है. धर्मशास्त्रो में और वास्तुशास्त्रों में कुछ बाते बताई गई है जिसकी जानकारी आज हम आपको देने जा रहे है.

धर्मशास्त्रो में और वास्तुशास्त्रों में लिखा गया है की यदि रात को आप 1 रुपए का सिक्का रख के सोते हैं तो सुबह आपको अवश्य पैसे ही पैसे मिलेंगे. कहा जाता है की लिखा गया है की ऐसा करने से सोई हुई किस्मत जाग उठती है.

इस तरह करे उपाय

-सबसे पहले आपको 1 रुपए का सिक्का लेना होगा इसके बाद आपको उस सिक्के को आपको 7 बार अपने सिर में उतार लेना है. फिर इसके बाद चुपचाप बिना किसी भी व्यक्ति से कोई बात किये बिना अपने तकिये के नीचे जाकर रख दे.

-एक रुपए के सिक्के को तकिये के दाई ओर रखना है इस बात को नही भूलना है औ सुबह जल्दी उठ कर किसी शमशान घाट में जाकर इस एक रुपए के सिक्के को फेंक आना है अगर आपके आस पास कोई स्मशान घाट नही है तो आप इसे जमीन में भी गाड़ सकते है. .

नोट- यह सामान्य जानकारी है और मान्यताओं पर आधारित है। रीवा रियासत न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता है। विशेषज्ञ से सलाह भी लें।

Next Story